रुद्रपुर- तराई किसान संगठन की सरकार को चेतावनी, किसान विधेयक वापस लो नहीं तो अंजाम होगा बुरा

रुद्रपुर-आज पूरे देश में किसान विधेयक के विरोध में किसान धरना- प्रदर्शन कर रहे हैं। जिले में तराई किसान संगठन के बैनर तले गल्ला मंडी में विधेयक के विरोध में सैकड़ों की संख्या में किसान ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ पहुंचे और सभा की। तराई किसान संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष तेजेन्द्र सिंह विर्क ने कहा कि केंद्र
 | 
रुद्रपुर- तराई किसान संगठन की सरकार को चेतावनी, किसान विधेयक वापस लो नहीं तो अंजाम होगा बुरा

रुद्रपुर-आज पूरे देश में किसान विधेयक के विरोध में किसान धरना- प्रदर्शन कर रहे हैं। जिले में तराई किसान संगठन के बैनर तले गल्ला मंडी में विधेयक के विरोध में सैकड़ों की संख्या में किसान ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ पहुंचे और सभा की। तराई किसान संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष तेजेन्द्र सिंह विर्क ने कहा कि केंद्र सरकार ने काला कानून पास किया है। जिसका पूरे देश मे किसान विरोध कर रहे हैं। रुद्रपुर में भी इसी क्रम में गल्ला मंडी में एकत्र हुए किसानों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन का आह्वान किया है।

देहरादून-सरकार ने बनाया अंतर्राज्यीय बस सेवा शुरू करने का मन, आज जारी हो सकती है एसओपी

विर्क ने चेतावनी देते हुए कहा कि आर रहे किसानों को रामपुर बॉर्डर पर रोका गया तो इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। तेजेन्द्र सिंह विर्क ने कहा कि केन्द्र सरकार काला बिल लेकर आई है। इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। अन्नदाता जो देश भर का पेट भरता है, सरकार उसके खिलाफ ही काला कानून लेकर आई है। आज देश भर में इस बिल के विरोध में प्रदर्शन हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम सुधरना जानते है तो बिगाडऩा भी जानते है।

हल्द्वानी-वॉकवे के पास युवक के ऊपर गिरी हाईटेंशन लाइन, ऐसे पल भर में मिली दर्दनाक मौत
सरकार हर हाल में ये अध्यादेश वापस ले नहीं तो अंजाम बुरा होगा। वहीं किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए प्रशासन ने भी सुरक्षा व्यवस्था चौकस की है। किच्छा में किसानों ने कृषि विधेयक के खिलाफ प्रदर्शन कर हंगामा काटा। उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन दे बिल वापिस लेने की मांग की। किसान सभा के तत्वाधान में किसान मंडी परिसर में एकत्र हुए। उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। किसानों के हंगामे की सूचना पर एसडीएम विवेक प्रकाश, सीओ सुरजीत कुमार, मंडी सचिव विनोद लोहुमी भी वहां पहुच गए। उन्होंने किसानों को शांत कराया।