drishti haldwani

(बड़ी खबर) -रुद्रपुर में सिडकुल कर्मी ने की पत्नी की हत्या, खुद को भी मारा चाकू

2483

रुद्रपुर-नगर में आये दिन अपराध बढ़ते जा रहे है। चोरी, डकैती, हत्या और बलात्कार जैसे अपराध अब रुद्रपुर में आम बात हो चुकी है। हर दिन यहां कोई बड़ी घटना का इंतेजार रहता है। आज ट्रांजिट कैंप में रहने वाले एक सिडकुल कर्मी ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि उसने महिला का मुंह दबाया है। घटना के बाद आरोपी ने खुद को भी चाकू मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। अचानक हुई इस सनसनीखेज वारदात से पूरे क्षेत्र सहम उठा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में ले लिया और घायल को अस्पताल मेंं भर्ती कराया गया है।

iimt haldwani

Aakash Rudrapur

हल्द्वानी-तीन पुलिस कर्मियों पर गिरी स्मैक तस्कर के फरार होने की गाज, हुई ये कार्रवाई

दोनों के बीच हुआ था विवाद

आज सुबह ट्रांजिट कैंप में रहने वाले आकाश ने अपनी पत्नी बबली को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि वह मूलरूप से बिलासपुर का रहने वाला है। और यहां किराये पर रहकर सिडकुल में काम करता है। सुबह किसी बात पर आकाश और उसकी पत्नी का विवाद हो गया। इसके बाद दोनों में हाथापाई हो गई। इस दौरान दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। इसके बाद आरोपी आकाश ने मकान मालिक को फोन किया और कहा कि बबली ने उसे चाकू मारा है। आनन-फानन में आकाश की बहन और मकान मालिक पहुंचे।

रुद्रपुर- खुला हत्या का ये बड़ा राज, पति ने इसलिए उतारा था गर्भवती पत्नी को मौत के घाट

पत्नी की मौत पति गंभीर

इसके बाद दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने बबली को मृत घोषित कर दिया। जबकि आकाश की गंभीर हालत को देखते हुए उसका उपचार शुरू कर दिया। पुलिस की माने तो आकाश ने ही बबली का मुंह दबाकर हत्या की है। फिलहाल अभी कुछ कह पाना मुश्किल है। आकाश के होश में आने के बाद ही पुलिस घटना की तह तक पहुंच सकती है।