रूदपुर-लॉकडॉउन के बीच इस हाल में मिली डॉक्टर की लाश, पुलिस भी रह गई दंग

जहा एक ओर पूरा देश लॉक डॉउन के चलते अंदर बंद है वही रूदपुर में वक होम्योपैथिक चिकित्सक का शव उनके क्लीनिक के बाहर कार से मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार बत्रा कालोनी निवासी डॉ. ज्ञानप्रकाश भारद्वाज पुत्र आरडी
 | 
रूदपुर-लॉकडॉउन के बीच इस हाल में मिली डॉक्टर की लाश, पुलिस भी रह गई दंग

जहा एक ओर पूरा देश लॉक डॉउन के चलते अंदर बंद है वही रूदपुर में वक होम्योपैथिक चिकित्सक का शव उनके क्लीनिक के बाहर कार से मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रूदपुर-लॉकडॉउन के बीच इस हाल में मिली डॉक्टर की लाश, पुलिस भी रह गई दंग

जानकारी के अनुसार बत्रा कालोनी निवासी डॉ. ज्ञानप्रकाश भारद्वाज पुत्र आरडी भारद्वाज की मोहल्ला आवास विकास पर रूपम तिराहे के पास क्लीनिक है। शुक्रवार की रात 11 बजे डॉक्टर जब घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने मोहल्ले में किसी को फोन करके उनके बारे में जानकारी मांगी। जिसके बाद युवक क्लीनिक पर पहुंचा तो उनके होश उड़ गए। डॉक्टर अपनी कार में बेसुध पड़े थे। इसकी सूचना युवक ने उनके परिजनों को दी। पुलिस को सूचना दी और खुद भी क्लिनिक पर पहुंचे।

इस दौरान आनन-फानन में उन्हें कार से निकालकर निजी अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आवास विकास पुलिस चौकी इंचार्ज धीरज उपाध्याय ने बताया शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-महंगे दामों पर बेच रहे थे फल और सब्जी ऐसे पड़ा एडीएम का छापा, 8 लोगों का कोर्ट चालान कई के लाइसेंस निरस्त

Big news-( हल्द्वानी) सुशीला तिवारी अस्पताल आम मरीजों के लिए हुआ बंद,अब आपके मरीज का यहाँ होगा इलाज