iimt haldwani

रुद्रपुर- होटल में महिला के संग रंगरलिया मनाते भाजपा का अय्याश नेता हुआ गिरफ्तार, देह व्यापार के धंधे ऐसे किया मुंह काला

3812

रुद्रपुर-ऊधमसिंह नगर जिला हर समय चर्चाओं में रहता है लूट, हत्या, डकैती जैसे अपराध यहां हर दिन होते रहते है। ऐसे में शहर में एक देह व्यापार का धंधा सामने आया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब होटल का कमरा खोला तो उनके भी होश उड़ गये। यह एक महिला के साथ भाजपा के नेता रंगरलिया मना रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने उनका चालान कर दिया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मैन बाजार में स्थि होटल सिल्वर प्वाइंट में छापेमारी की तो वहां पुलिस को भाजपा नेता राकेश यादव एक महिला के साथ कमरे में मिले। उसके पास अन्य कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला। पुलिस ने दोनों का चालान कर दिया। साथ ही भाजपा नेता के दोस्त का भी चालान कर दिया। और होटल चलाने वाले स्वामी का भी पांच हजार का चालान किया।

amarpali haldwani

BJP

कोटद्वार- साढ़े तीन फीट के अखिलेश को मिल गई छह इंच बड़ी दुल्हन, रखी ऐसी शर्त की चर्चाओं में आ गई शादी

भाजयुमो का पूर्व मंडल उपाध्यक्ष है राकेश

भाजपा नेता के महिला के साथ पकड़े जाने की चर्चा दिन भर चर्चा का विषय बनी रही। पुलिस को देह व्यापार की सूचना मिली थी। छापेमारी में तलाश के दौरान कमरे से भाजयुमो का पूर्व मंडल उपाध्यक्ष राकेश यादव और शक्तिफार्म निवासी तीन बच्चों की मां पुलिस को मिली। जब पुलिस ने दोनो से पूछताछ की तो उन्होंने एक-दूसरे का परिचित बताया। इसके बाद पुलिस ने होटल का रजिस्टर चेक किया तो पुलिस का माथा थनक गया। कमरा किसी और के नाम से बुकिंग था। पुलिस दोनों को कोतवाली ले आयी। जहंा उनका चालान कर परिजनों को सौंप दिया गया। वही भाजपा नेता राकेश के साथी लखीमपुर खीरी निवासी हिमांशु कुमार का भी पुलिस एक्ट में चालान किया गया।