ऋषिकेश-उत्तराखंड के इस होटल में हो रही थी अश्लील वाीडियो की शूटिंग, फ्रांस से आयी थी महिला

ऋषिकेश-यहां मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के लक्ष्मणझूला पुल और एक होटल के कमरे में शूट किए एक अश्लील वीडियों शूटिंग करने का मामला सामने आया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक फ्रांसीसी महिला को गिरफ्तार किया है। बतया जा रहा है कि स्थानीय सभासद गजेंद्र सजवाण ने थाने में तहरीर दी थी। साथ ही
 | 
ऋषिकेश-उत्तराखंड के इस होटल में हो रही थी अश्लील वाीडियो की शूटिंग, फ्रांस से आयी थी महिला

ऋषिकेश-यहां मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के लक्ष्मणझूला पुल और एक होटल के कमरे में शूट किए एक अश्लील वीडियों शूटिंग करने का मामला सामने आया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक फ्रांसीसी महिला को गिरफ्तार किया है। बतया जा रहा है कि स्थानीय सभासद गजेंद्र सजवाण ने थाने में तहरीर दी थी। साथ ही कुछ धार्मिक संगठनों और लोगों ने भी तीखी प्रतिक्रिया की थी। मामले में जांच के बाद एक फ्रांसीसी महिला मैरी हेलेन 27 को गिरफ्तार किया गया है।

रामनगर-ज्येष्ठ उपप्रमुख समेत 26 बीडीसी सदस्यों का इस्तीफा, बीडीओ पर लगाये ये आरोप

बताया जा रहा है कि महिला अपर तपोवन स्थित होटल में मार्च से रह रही थी। प़ुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि वह ऑनलाइन माला बेचने के काम को प्रमोट करने के लिए उसने प्रोफेशनल फोटोग्राफर को पैसे देकर यह वीडियो बनाया था। महिला ने वीडियो की शूटिंग लक्ष्मणझूला पुल के अलावा होटल के एक कमरे में की गई थी। सिसमें कुछ न्यूड फोटोग्राफ शूट किए गए थे, जो उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सार्वजनिक किए थे। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक सकलानी ने बताया कि अग्रिम विवेचना जारी है। जांच के बाद कुछ अन्य लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

हल्द्वानी-बंशीधर के कोरोना पॉजिटिव आने पर इंदिरा का बड़ा बयान, गृह प्रवेश में ड्रामा की क्या जरूरत थी