ऋषिकेश-घर लौट रहे बैंककर्मी को अज्ञात वाहन ने रौंदा, घर में मचा कोहराम

ऋषिकेश- साल बीतने को हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहा है। विगत दिवस कुमाऊं के ऊधमसिंह नगर में भाई-बहन को अज्ञात वाहन कुचल गया। अब नरेंद्रनगर मार्ग पर ओंणी बैंड के समीप अज्ञात वाहन ने बैंक कर्मी को टक्कर मार दी। हादसे के बाद आनन-फानन में उसे एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया,
 | 
ऋषिकेश-घर लौट रहे बैंककर्मी को अज्ञात वाहन ने रौंदा, घर में मचा कोहराम

ऋषिकेश- साल बीतने को हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहा है। विगत दिवस कुमाऊं के ऊधमसिंह नगर में भाई-बहन को अज्ञात वाहन कुचल गया। अब नरेंद्रनगर मार्ग पर ओंणी बैंड के समीप अज्ञात वाहन ने बैंक कर्मी को टक्कर मार दी। हादसे के बाद आनन-फानन में उसे एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देहरादून-भाजपाईयों ने ऐसे मनाया सीएम त्रिवेन्द्र का जन्मदिन, गिनाये प्रदेश के विकास कार्य

मुनिकीरेती पुलिस नरेंद्र नगर से बाइक से लौट रहे दो बैंककर्मी ओणी बैंड के समीप रुके। इस दौरान बाइक में सवार दीपक नौटियाल निवासी डोईवाला लघुशंका के लिए बाइक से उतरा। इस बीच पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मारी। वाहन मौके से फरार हो गया। मौके से ही दीपक के साथी चंदन बोरा ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद एंबुलेंस से दीपक को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार दीपक एचडीएफसी बैंक ऋषिकेश में होम लोन सेक्शन में काम करता था।