ऋषिकेश-हेलमेट लेने नहर में गया युवक, अचानक डूबते-डूबते हुआ लापता

ऋषिकेश-यहां चीला शक्ति नहर में हेलमेट को पकडऩे के चक्कर में एक युवक नहर में डूब गया, जबकि उसके साथी को स्थानीय लोगों बचा लिया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर एसडीआरएफ ने युवक की तलाश में रेस्क्यू भी चलाया मगर उसका कुछ पता नहीं चल पाया। हादसे बुधवार सायं का है।
 | 
ऋषिकेश-हेलमेट लेने नहर में गया युवक, अचानक डूबते-डूबते हुआ लापता

ऋषिकेश-यहां चीला शक्ति नहर में हेलमेट को पकडऩे के चक्कर में एक युवक नहर में डूब गया, जबकि उसके साथी को स्थानीय लोगों बचा लिया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर एसडीआरएफ ने युवक की तलाश में रेस्क्यू भी चलाया मगर उसका कुछ पता नहीं चल पाया। हादसे बुधवार सायं का है। यहां दो युवक ऋषिकेश बैराज से बाइक पर चीला की ओर जा रहे थे। इसके बाद वह चीला के निकट एक स्थान पर नहर के किनारे बैठे गये। इस दौरान एक तेज रफ्तार वाहन के गुजरने से उनका बाइक पर लटका हेलमेट नहर में लुढक़ गया।

नई दिल्ली- IIT ने जारी की गेट 2021 परीक्षा की गाइडलाइन, छात्र इन बातों का रखें ध्यान

हेलमेट को लेने के लिए 24 वर्षीय भूदेव शर्मा निवासी अमरपुर पालके थाना शेरकोट बिजनौर नहर में उतरा तो पैर फिसलने से वह पानी में गिरकर बहने लगा। उसे बहता देख उसका साथी नितिन कुमार भी नहर में उतर गया। वह भी नहर में बहने लगा। तभी वहां से गुजर रहे लोगों ने नितिन कुमार को सकुशल बचा लिया। लेकिन भूदेव शर्मा तब तक पानी में डूबकर ओझल हो गया।

देहरादून-एक दिन के लिए उत्तराखंड की मुख्यमंत्री बनेंगी सृष्टि, पढिय़े आखिर कौन है सृष्टि गोस्वामी

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने एसडीआरएफ को बुलाकर नहर में रेस्क्यू चलाया लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पाया। थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मणझुला प्रमोद उनियाल ने बताया कि दोनों युवक नरेंद्रनगर में सेटरिंग का काम करते हैं। नहर में डूबकर लापता हुए युवक के स्वजनों को सूचना दे दी गई है।