देहरादून-ग्राफिक एरा से श्रेया का चयन मैक्सिको की इस कंपनी, 53 छात्रों को मिला लाखों का पैकेज

देहरादून- ग्राफिक एरा के 53 और छात्र-छात्राओं का अमेजॉन समेत देश-विदेश की प्रमुख कंपनियों ने प्लेसमेंट के लिए चयन किया है। दुनियां की बड़ी कम्पनियों में शामिल अमेजॉन ने बीटेक के एक और छात्र का चयन कर लिया है। बीटेक के कई छात्र-छात्राओं को आठ से 12 लाख रुपये तक के सालाना पैकेज ऑफर किए
 | 
देहरादून-ग्राफिक एरा से श्रेया का चयन मैक्सिको की इस कंपनी, 53 छात्रों को मिला लाखों का पैकेज

देहरादून- ग्राफिक एरा के 53 और छात्र-छात्राओं का अमेजॉन समेत देश-विदेश की प्रमुख कंपनियों ने प्लेसमेंट के लिए चयन किया है। दुनियां की बड़ी कम्पनियों में शामिल अमेजॉन ने बीटेक के एक और छात्र का चयन कर लिया है। बीटेक के कई छात्र-छात्राओं को आठ से 12 लाख रुपये तक के सालाना पैकेज ऑफर किए गए हैं।

हरिद्वार-साधु की निर्मम हत्या से फैली सनसनी, पत्थरों से बुरी तरह कुचला शव

लॉकडाउन के दौरान शानदार प्लेसमेंट का कीर्तिमान बनाने वाली ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी और ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी में छात्र-छात्राओं के प्लेसमेंट का सिलसिला तेज हो गया है। अमेजॉन ने ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के बीटेक कम्प्यूटर साईंस के छात्र सुदिप्त डबराल का चयन किया है। अप्रैंटिस सफलतापूर्वक पूरी करने के बाद सुदिप्त 32 लाख रुपये के पैकेज के लिए एलिजेबिल हो जाएंगे। इससे पहले अमेजॉन ग्राफिक एरा के सात छात्र-छात्राओं का इसी तरह चयन कर चुकी है और इनके अलावा चार छात्र-छात्राओं को लॉकडाउन के दौरान 32-32 लाख रुपये के पैकेज पर नियुक्ति दे चुकी है।

देहरादून-एक दिन के लिए उत्तराखंड की मुख्यमंत्री बनेंगी सृष्टि, पढिय़े आखिर कौन है सृष्टि गोस्वामी

मैक्सिको की प्रमुख कम्पनी अन्दुस्त्रस ने ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी की बीटेक कम्प्यूटर साईंस की छात्रा श्रेया मल्होत्रा को 12 लाख रुपये वार्षिक के पैकेज पर चुना है। इसके साथ ही एनसीआर कारपोरेशन ने बीटेक कम्प्यूटर साईंस के छात्रों स्पर्श अमित और आशीष भूसाल को आठ-आठ लाख रुपये के वार्षिक पैकेज पर प्लेसमेंट ऑफर किया है। ये दोनों ग्राफिक एरा डीम्ड के हैं। इसी यूनिवर्सिटी के बीटेक कम्प्यूटर साईंस के छात्र रजत पेटवाल को जापानी कंपनी हितैची ने साढ़े छह लाख के पैकेज पर प्लेसमेंट ऑफर किया है।

प्रसिद्ध सॉफ्टेवेयर कम्पनी एसेंचर ने ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के 15, ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के देहरादून परिसर के चार और भीमताल परिसर के एक छात्र को आज प्सेमेंट ऑफर किया है। ये सभी बीटेक और एमसीए के छात्र-छात्राएं हैं। इन्हें साढ़े चार लाख रुपये के पैकेज के लिए चुना गया है। कॉंगरुक्स कम्पनी ने बीटेक सिविल, मैकेनिक्ल, ईसीई और ईई ब्रांच के 28 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट ऑफर किया है। इनमें 14 छात्र-छात्राएं ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी और इतने ही ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के देहरादून व भीमताल कैम्पस के हैं। ग्राफिक एरा के प्लेसमेंट प्रभारी डॉ राजेश पोखरियाल ने बताया कि प्लेसमेंट पाने वाले अधिकांश छात्र-छात्राओं को कम्पनियों ने वर्क फ्रॉम होम के आधार पर कार्य शुरू करा दिया है।