ऋषिकेश-अब यहां किया गुलदार ने चार लोगों पर हमला, ऐसे बचाई जान

ऋषिकेश-पहाड़ों में लगातार गुलदार के हमलों से लोगों की जान जोखिम में है। पिछले दिनों पहाड़ से लेकर मैदान तक गुलदार का खूब खौफ रहा। जिसमें कई लोगों की जान गई। अब ऋषिकेश के आईडीपीएल टाउनशिप में लवली स्टोर के समीप एक गुलदार ने हमला कर एक महिला सहित चार लोगों को घायल कर दिया।
 | 
ऋषिकेश-अब यहां किया गुलदार ने चार लोगों पर हमला, ऐसे बचाई जान

ऋषिकेश-पहाड़ों में लगातार गुलदार के हमलों से लोगों की जान जोखिम में है। पिछले दिनों पहाड़ से लेकर मैदान तक गुलदार का खूब खौफ रहा। जिसमें कई लोगों की जान गई। अब ऋषिकेश के आईडीपीएल टाउनशिप में लवली स्टोर के समीप एक गुलदार ने हमला कर एक महिला सहित चार लोगों को घायल कर दिया। जिसके बाद आनन-फानन में सभी घायलों को एम्‍स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है।

देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र के ओएसडी भट्ट की पत्नी की मौत, कुछ दिन पहले आयी थी कोरोना पॉजिटिव

आज सुबह करीब आठ बजे लवली स्टोर बाजार के समीप जंगल की ओर से आए एक गुलदार ने यहां एक महिला मीना असवाल पर हमला कर दिया। महिला के हाथ और गले में हमले से जख्म हो गए हैं। आसपास तीन अन्य लोगों को भी गुलदार ने जख्मी किया है। जिसके बाद मौके पर हो-हल्ला हो गया। गुलदार यहां से कॉलोनी के खाली भवनों की ओर जाते देखा गया है। इसकी सूचना वन विभाग को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे वन क्षेत्राधिकारी एमएस रावत ने वन कर्मियों को आसपास क्षेत्र में गश्‍त करने के निर्देश दिए हैं। दिन में गुलदार के यहां सक्रिय होने से स्थानीय व्यक्तियों में ज्यादा खौफ देखा जा रहा है।