देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र के ओएसडी भट्ट की पत्नी की मौत, कुछ दिन पहले आयी थी कोरोना पॉजिटिव

देहरादून-आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के ओएसडी ऊर्बा दत्त भट्ट की पत्नी की कोरोना से मौत हो गई। बता दें कि सीएम रावत के विशेष कार्याधिकारी ओएसडी ऊर्बा दत्त भट्ट कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव आई हैं। दोनों इलाज के लिए श्री महंत इंद्रेश अस्पताल में भर्ती थे।उनकी
 | 
देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र के ओएसडी भट्ट की पत्नी की मौत, कुछ दिन पहले आयी थी कोरोना पॉजिटिव

देहरादून-आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के ओएसडी ऊर्बा दत्त भट्ट की पत्नी की कोरोना से मौत हो गई। बता दें कि सीएम रावत के विशेष कार्याधिकारी ओएसडी ऊर्बा दत्त भट्ट कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव आई हैं। दोनों इलाज के लिए श्री महंत इंद्रेश अस्पताल में भर्ती थे।उनकी पत्नी के कार्यालय में किसी कार्मिक में कोरोना लक्षण थे। इसके बाद उनकी पत्नी और उनमें कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखे। जांच कराने पर कोरोना की पुष्टि हुई। उनकी पत्नी आईसीयू में भर्ती थी। आज उनका निधन हो गया।

हल्द्वानी-अगले तीन साल तक चुनाव नहीं लड़ पायेंगे नेताजी, देखिये नैनीताल जिले की पूरी लिस्ट

ऊर्बा से पहले मुख्यमंत्री के दो अन्य ओएसडी और आर्थिक एवं आईटी सलाहकार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। ऊर्बा दत्त की पत्नी के निधन पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शोक व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने ऊर्बा दत्त भट और उनके परिवार के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।