ऋषिकेश-यहां लगा प्रदेश में कोरोना का पहला टीका, सफाई कर्मी ने कही ये बात

ऋषिकेश- प्रदेश में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में कोविड-19 टीकाकरण महाअभियान की शुरुआत सफाई कर्मी मीना को पहला टीका लगाकर हुई। इसके बाद दूसरा टीका निदेशक प्रोफेसर रविकांत को लगाया गया। टीकाकरण के बाद सफाई कर्मी मीना ने कहा कि यह टीकाकरण महाअभियान स्वस्थ देश और स्वस्थ समाज के लिए बहुत जरूरी है। आज
 | 
ऋषिकेश-यहां लगा प्रदेश में कोरोना का पहला टीका, सफाई कर्मी ने कही ये बात

ऋषिकेश- प्रदेश में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में कोविड-19 टीकाकरण महाअभियान की शुरुआत सफाई कर्मी मीना को पहला टीका लगाकर हुई। इसके बाद दूसरा टीका निदेशक प्रोफेसर रविकांत को लगाया गया। टीकाकरण के बाद सफाई कर्मी मीना ने कहा कि यह टीकाकरण महाअभियान स्वस्थ देश और स्वस्थ समाज के लिए बहुत जरूरी है।

आज अभियान का शुभारंभ एम्स निदेशक प्रोफेसर रविकांत ने रिबन काटकर किया। इस मौके पर एम्स निदेशक ने कहा कि सफाई कर्मचारी और अन्य चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ विशेष भूमिका निभा रहे हैं। इसलिए टीकाकरण में पहला अधिकार इसी वर्ग के कर्मचारी को मिलना चाहिए, जिसके बाद सफाई कर्मचारी मीना को पहला टीका लगाया गया।

हल्द्वानी- नैनीताल डिस्टिक कोऑपरेटिव बैंक ने इन पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

सफाई कर्मचारी मीना टीका लगने के बाद पूरी तरह से स्वस्थ है। उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है इस बात का कि मैं एम्स जैसे संस्थान में काम कर रही हूं और मेरे लिए उससे ज्यादा गर्व की बात यह है कि एम्स निदेशक और वरिष्ठ जनों ने उसे इस महाअभियान में सबसे पहला टीका लगाने के लिए चुना है।