बागेश्वर-हरीश रावत का बड़ा बयान, इन दो कामों के लिए जताई दोबारा सीएम बनने की इच्छा

बागेश्वर-एक बार फिर पूर्व सीएम हरीश रावत के बयान ने हलचल पैदा कर दी है। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने फेसबुक वॉल पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश को मुख्यमंत्री के चेहरे के नाम पर सुझाव दिया था। जिसके बाद उनकी राजनीति को लेकर खूब चर्चाएं हुई। अब आज बागेश्वर
 | 
बागेश्वर-हरीश रावत का बड़ा बयान, इन दो कामों के लिए जताई दोबारा सीएम बनने की इच्छा

बागेश्वर-एक बार फिर पूर्व सीएम हरीश रावत के बयान ने हलचल पैदा कर दी है। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने फेसबुक वॉल पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश को मुख्यमंत्री के चेहरे के नाम पर सुझाव दिया था। जिसके बाद उनकी राजनीति को लेकर खूब चर्चाएं हुई। अब आज बागेश्वर में बातों में पूर्व सीएम हरीश रावत ने एक बार फिर सीएम बनने की इच्छा जाहिर की है। जिसके बाद फिर कांग्रेस में सियासी हलचल तेज हो गई है।

देहरादून-देवभूमि के दो छात्रों का चयन, पीएम मोदी के प्रोग्राम में ऐसे लगायेंगे चार चांद
पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि दोबारा मौका मिला तो दो अधूरे कामों को पूरा करूंगा। उन्होंने कहा कि राजनीति में धन-बल का प्रभाव बढ़ते जा रहा है। जिसके खिलाफ मैं संघर्ष करने के लिए सरयू बगड़ से एक संकल्प लेकर जा रहा हूं। उन्होंने राजनीतिक हालातों पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस वाले ही अब मंत्र सिखा रहे हैं। हरीश रावत ने कहा कि जहां बर्खास्त मुख्यमंत्री दोबारा सीएम बन गया। इस दौरान कानऊी कम समय मिला। मन में दो काम ना कर पाने की टीस रह गई। दोबारा सीएम बनने का मौका मिला तो वह जरूर करूगा।

हरीश रावत ने कहा कि उनके मन में पहला काम 16 हजार बेरोजगारों का नौकरी देने का काम, दूसरा महिलाओं के लिए सार्वभौमिक पौष्टिक योजना। पांच साल भाजपा सरकार को होने वाले हैं लेकिन वे केवल सात हजार बेरोजगारों को ही नौकरी दे पाए हैं। बेरोजगारी, महंगाई चरम पर है। खेती, किसानी बर्बाद हो गई है। गांव लगातार खाली हो गए है। त्रिवेंद्र सरकार ने कुछ काम किए तो वह कांग्रेस सरकार के जन हित के कार्यों को ठप करना है।