ऋषिकेश- कोरोना पॉजिटिव राज्यपाल इस अस्पताल में हुई भर्ती, ऐसे चिकित्सक रखेगें उनका ख्याल

ऋषिकेश- उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया है। विगत दिवस उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद राज्यपाल खुद को आइसोलेट किया। उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने की जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी थी। साथ ही उनके संपर्क में आने वालों से अपील की
 | 
ऋषिकेश- कोरोना पॉजिटिव राज्यपाल इस अस्पताल में हुई भर्ती, ऐसे चिकित्सक रखेगें उनका ख्याल

ऋषिकेश- उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया है। विगत दिवस उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद राज्यपाल खुद को आइसोलेट किया। उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने की जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी थी। साथ ही उनके संपर्क में आने वालों से अपील की कि वो भी अपनी जांच करवाएं।

हरिद्वार- केंद्रीय मंत्री अमित शाह और राजनाथ से मिलेगा अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद, इन समस्याओं के समाधान की मांग

आज उपचार के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश पहुंची। एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने बताया कि राज्यपाल को प्राइवेट वॉर्ड में भर्ती किया गया है। यहां वे चिकित्सकों की टीम की निगरानी में रहेंगी। इससे पहले कल उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वे एसिम्प्टमैटिक हैं और उन्हें कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने आगे लिखा आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं वे सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं।