हरिद्वार- केंद्रीय मंत्री अमित शाह और राजनाथ से मिलेगा अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद, इन समस्याओं के समाधान की मांग

हरिद्वार-अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद जल्द केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेगा। वह 2020 बैरागी कैंप क्षेत्र में बैरागी अखाड़ों की समस्या और मांग राजनाथ और अमित शाह के सम्मुख रखेगेेें। देहरादून-यूनियन बैंक से ऐसे कर दी 19 करोड़ 59 लाख की धोखाधड़ी, सीबीआइ ने आठ पर की
 | 
हरिद्वार- केंद्रीय मंत्री अमित शाह और राजनाथ से मिलेगा अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद, इन समस्याओं के समाधान की मांग

हरिद्वार-अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद जल्द केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेगा। वह 2020 बैरागी कैंप क्षेत्र में बैरागी अखाड़ों की समस्या और मांग राजनाथ और अमित शाह के सम्मुख रखेगेेें।

देहरादून-यूनियन बैंक से ऐसे कर दी 19 करोड़ 59 लाख की धोखाधड़ी, सीबीआइ ने आठ पर की ये बड़ी कार्यवाही

जानकारी देते हुए अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने हरिद्वार स्थित निरंजनी अखाड़ा में मेला अधिकारियों से कही। इस बार बैरागी कैंप में कुंभ में 2010 कुंभ की तरह ही व्यवस्थाएं की जाएंगी। इससे पहले रविवार को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की देहरादून में मुख्यमंत्री के साथ हुई बैठक के क्रम में निरंजनी अखाड़े में मेला अधिकारी दीपक रावत और उनकी टीम की अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री महंत नरेंद्र गिरी के साथ बैठक शुरू हो गई है। बैठक में कुंभ मेला के अब तक नहीं हुए कार्यों या अधूरे कार्यों को लेकर चर्चा की जा रही है। इससे पहले महंत नरेंद्र गिरी ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह और राजनाथ सिंह से मुलाकात की बात कही।