रामनगर-घर लौट रहे युवक को हाथी ने पटक-पटककर मार डाला, इस हाल में मिली लाश

रामनगर-वन्यजीवों के हमले की घटनाएं आये दिन बढ़ते जा रहे है। पहले लोग गुलदार के हमलों से भयभीत है अब हाथियों ने कई जगह तांडव मचा रखा है। रामनगर के मालधन गांव में जंगली हाथी ने एक व्यक्ति पर हमला कर उसे मार डाला। आज सुबह उसका शव खेत के किनारे पड़ा मिला। घटना की
 | 
रामनगर-घर लौट रहे युवक को हाथी ने पटक-पटककर मार डाला, इस हाल में मिली लाश

रामनगर-वन्यजीवों के हमले की घटनाएं आये दिन बढ़ते जा रहे है। पहले लोग गुलदार के हमलों से भयभीत है अब हाथियों ने कई जगह तांडव मचा रखा है। रामनगर के मालधन गांव में जंगली हाथी ने एक व्यक्ति पर हमला कर उसे मार डाला। आज सुबह उसका शव खेत के किनारे पड़ा मिला। घटना की सूचना वन विभाग को दी गई। वनाधिकारियों ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली।

हल्द्वानी-साहब मैं लूट गया ये कहते-कहते थक गया पूर्व फौजी, अब पहुंचा इस पुलिस अधिकारी के दर

बताया जा रहा है कि तराई पश्चिमी वन प्रभाग के अंतर्गत तुमडिय़ा डैम द्वितीय मेें हिम्मत सिंह का जंगल से लगा हुआ खेत है। सोमवार रात मेें वह खेत से घर वापस लौट रहा था। इस बीच अचानक रात में जंगली हाथी ने उस पर हमला कर मार डाला। जिससे उसकी मौत हो गई। घर न पहुंचने पर परिजन रात भर उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका पता नहीं चला। आज सुबह उसका शव तलाशी के दौरान खेत के पास पड़ा मिला। सूचना पर वन विभाग के एसडीओ शिशुपाल रावत भी मौके पर पहुुंच गए। उन्होंने घटना की जानकारी ली। परिजन शव को रामनगर पोस्टमार्टम के लिए लाने की तैयारी कर रहे हैं।