हल्द्वानी-साहब मैं लूट गया ये कहते-कहते थक गया पूर्व फौजी, अब पहुंचा इस पुलिस अधिकारी के दर

हल्द्वानी-एक पूर्व फौजी अपने साथ हुई लूट की खबर लिखाने थाने चौकियों के चक्कर काट रहा है। जबकि किसी ने उसकी नहीं सुनीं तो वह एसपी सिटी से शिकायत करने पहुंचा गया। काठगोदाम निवासी एक पूर्व फौजी को टेंपो चालक ने अपने झांसे में लेकर पेंशन व मोबाइल लूट लिया। इस दौरान उसके संग मारपीट
 | 
हल्द्वानी-साहब मैं लूट गया ये कहते-कहते थक गया पूर्व फौजी, अब पहुंचा इस पुलिस अधिकारी के दर

हल्द्वानी-एक पूर्व फौजी अपने साथ हुई लूट की खबर लिखाने थाने चौकियों के चक्कर काट रहा है। जबकि किसी ने उसकी नहीं सुनीं तो वह एसपी सिटी से शिकायत करने पहुंचा गया। काठगोदाम निवासी एक पूर्व फौजी को टेंपो चालक ने अपने झांसे में लेकर पेंशन व मोबाइल लूट लिया। इस दौरान उसके संग मारपीट भी की गई। पीडि़त का आरोप है कि घटना के बाद उसने बलभूलपुरा व काठगोदाम दोनों थानों के चक्कर लगाए लेकिन पुलिस से मदद नहीं मिली।

ऋषिकेश- उत्तराखंड सरकार के दायित्व धारी मंत्री की मौत, सीएम ने ऐसे जताया दुख

काठगोदाम चांदमारी निवासी लक्ष्मण सिंह बिष्ट आर्मी से सेनानिवृत्त है। उन्होंने बताया कि 27 अगस्त को वह काठगोदाम स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से पेंशन के 18 हजार रुपये निकाले। इसके बाद वह जब बाहर निकले तो बारिश हो रही थी। उनकी कमर में पुरानी चोट होने के कारण दर्द था तो उन्होंने सडक़ पर आकर एक टेंपो चालक से घर के पास छोडऩे को कहा। जिस पर चालक ने पहले सैनिटाइज करने की बात कही।

पीडि़त का आरोप है कि उन्हें हल्की बेहोशी की हालत में टेंपो चालक शनि बाजार वाली सडक़ के रास्ते गौला बाईपास की तरफ ले गया। जहां टेंपो चालक ने उनके साथ मारपीट करते हुए जेब में रखे पेंशन के पैसे व मोबाइल भी छीन लिया। बड़ी मुश्किल से वह घर पहुंचा। इसके बाद में बनभूलपुरा व काठगोदाम थाने में भी मामले की जानकारी दी। लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। इस मामले में एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने पूर्व फौजी को जल्द मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है।