हल्द्वानी-23 सितंबर से शुरू होगा विधानसभा सत्र, कमिश्नर ने दिये अधिकारियों को ये सख्त निर्देश

हल्द्वानी-दूसरा विधानसभा सत्र शुरू होने वाला है। आगामी 23 सितंबर से विधानसभा भवन देहरादून में शुरू होने वाले सत्र को लेकर कुमाऊं कमिश्नर ने नैनीताल, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, ऊधमसिंह नगर, बागेश्वर, चंपावत के जिलाधिकारी सहित सभी मंडली अधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं कि विधानसभा सत्र के दौरान विधानसभा में प्रश्नों के उत्तर और विधानसभा से
 | 
हल्द्वानी-23 सितंबर से शुरू होगा विधानसभा सत्र, कमिश्नर ने दिये अधिकारियों को ये सख्त निर्देश

हल्द्वानी-दूसरा विधानसभा सत्र शुरू होने वाला है। आगामी 23 सितंबर से विधानसभा भवन देहरादून में शुरू होने वाले सत्र को लेकर कुमाऊं कमिश्नर ने नैनीताल, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, ऊधमसिंह नगर, बागेश्वर, चंपावत के जिलाधिकारी सहित सभी मंडली अधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं कि विधानसभा सत्र के दौरान विधानसभा में प्रश्नों के उत्तर और विधानसभा से संबंधित अन्य कार्यवाही को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से सभी अधिकारी अपने मुख्यालय में अनिवार्य रुप से मौजूद रहेंगे।

किसी भी हालत में विषम परिस्थितियों को छोड़कर किसी भी अधिकारी को अवकाश स्वीकृत नहीं किया जाएगा। साथ ही कार्यालय अवधि के बाद भी सभी अधिकारी फोन से अपने उच्च अधिकारियों के संपर्क में रहेंगे। विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान पूछे जाने वाले प्रश्नों के जवाब के लिए सभी अधिकारियों को ये निर्देश दिए गए है।