रामनगर-गजब का शराब तस्कर, टायर ट्यूब में भर दी 61 लीटर कच्ची शराब

रामनगर-शराब तस्करी के तस्करों ने एक से बढक़र एक रास्ते निकाले है। लेकिन इस तस्कर की नई तकनीक से आप हैरान हो जाओंगे। रामनगर में पुलिस ने कच्ची बनाने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। उसके पास से टायर की ट्यूब में रखी कच्ची शराब बरामद हुई है। जिसके बाद पुलिस तस्कर
 | 
रामनगर-गजब का शराब तस्कर, टायर ट्यूब में भर दी 61 लीटर कच्ची शराब

रामनगर-शराब तस्करी के तस्करों ने एक से बढक़र एक रास्ते निकाले है। लेकिन इस तस्कर की नई तकनीक से आप हैरान हो जाओंगे। रामनगर में पुलिस ने कच्ची बनाने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। उसके पास से टायर की ट्यूब में रखी कच्ची शराब बरामद हुई है। जिसके बाद पुलिस तस्कर को कोर्ट भेजने की तैयारी कर रही है।

हल्द्वानी-रोंगटे खड़ी कर देगी ये खबर, महिला ने ऑटो में दिया जुड़वा बच्चों को जन्म
कोतवाली पुलिस ने गांव में कच्ची शराब के खिलाफ अभियान चलाया। पुलिस ने एक युवक को कच्ची शराब के साथ पकड़ लिया। तस्कर ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसके पास से टायर की एक ट्यूब बरामद हुई। उसमें 61 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। पूछताछ में उसने अपना नाम राजू पुत्र मदन सिंह ग्राम तुमडिय़ा डेम निवासी बताया। उसने शराब गांव से लाकर रामनगर में बेचने की बात कबूली। कोतवाली के एसएसआई जयपाल चौहान ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।