रामनगर-30 सितंबर तक बंद रहेगा गर्जिया देवी मंदिर, इसलिए लिया निर्णय

रामनगर-श्रद्धालुओं की आस्था का प्रतीक मां गिरिजा देवी का मंदिर अभी नहीं खुलेगा। कोरोना के चलते मंदिर को 30 सितंबर तक बंद रखने का निर्णय लिया गया है। गर्जिया मंदिर 16 मार्च से श्रद्धालुओं के लिए कोरोना की वजह से बंद कर दिया गया था। तब से गर्जिया देवी मंदिर को बंद ही रखा गया
 | 
रामनगर-30 सितंबर तक बंद रहेगा गर्जिया देवी मंदिर, इसलिए लिया निर्णय

रामनगर-श्रद्धालुओं की आस्था का प्रतीक मां गिरिजा देवी का मंदिर अभी नहीं खुलेगा। कोरोना के चलते मंदिर को 30 सितंबर तक बंद रखने का निर्णय लिया गया है। गर्जिया मंदिर 16 मार्च से श्रद्धालुओं के लिए कोरोना की वजह से बंद कर दिया गया था। तब से गर्जिया देवी मंदिर को बंद ही रखा गया है। जुलाई माह में मंदिर को खोलने को लेकर भी प्रशासन स्तर पर बैठक हुई थी। लेकिन मंदिर को बंद ही रखने पर फैसला हुआ था।

हल्द्वानी-किसानों की समस्या को लेकर सीएम से मुलाकात करेंगे मंडी समिति अध्यक्ष, जानिये क्या है पूरा मामला
बता दें कि एक सितंबर को गर्जिया देवी मंदिर समिति ने 18 सितंबर से मंदिर को खोलने की घोषणा की थी। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिर अपना निर्णय वापस ले लिया। इस संबंध में मंदिर समिति के पदाधिकारियों, पुजारी पूर्णचंद पांडे, गिरिजा के स्थानीय प्रसाद विक्रेता व दुकानदारों की बैठक हुई। जिसके बाद यह तय हुआ कि मंदिर को 18 सितंबर को खोलने के बजाए 30 सितंबर तक बंद रखा जाए। इसके बाद स्थिति के अनुसार मंदिर खोलने को लेकर निर्णय लिया जाएगा। एसडीएम को पत्र देकर मंदिर समिति के फैसले से अवगत करा दिया है।