हल्द्वानी-पाक की शर्मनाक हरकत, देवभूमि के दो लाल शहीद

हल्द्वानी-लॉकडाउन के बीच पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पूरी दुनियां कोरोना से लड़ रही है ऐसे में पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों में लगा है। आज जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की गोलीबारी की चपेट में दो सैनिक शहीद हो गए हैं। शुक्रवार को पाकिस्तान ने बारामूला जिला
 | 
हल्द्वानी-पाक की शर्मनाक हरकत, देवभूमि के दो लाल शहीद

हल्द्वानी-लॉकडाउन के बीच पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पूरी दुनियां कोरोना से लड़ रही है ऐसे में पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों में लगा है। आज जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की गोलीबारी की चपेट में दो सैनिक शहीद हो गए हैं। शुक्रवार को पाकिस्तान ने बारामूला जिला के उरी सेक्टर में बिना वजह फायरिंग की थी। दोनों शहीद उत्तराखंड के रहने वाले है।

हल्द्वानी-पाक की शर्मनाक हरकत, देवभूमि के दो लाल शहीद
शहीदों में गोकर्ण सिंह पिथौरागढ़ के थल के निवासी है जबकि दूसरे शंकर गंगोलीहाट के रहने वाले थे। दो घायल जवान भी उत्तराखंड के ही बताए जा रहे हैं। वे कुमाऊं रेजीमेंट के जवान हैं। भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया, लेकिन पाक फायरिंग में चार सैनिक घायल हो गए थे। इन्हें तुरंत ही पास के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। देर शाम इलाज के दौरान दो सैनिकों ने दम तोड़ दिया। इन सैनिकों की पहचान हो गई है, इनमें से एक हवलदार गोकर्ण सिंह और नायक शंकर शामिल है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-उत्तराखंड में बढ़ी कोरोना मरीजों की सँख्या, अब यहा आया कोरोना का मामला

एक्शन में त्रिवेंद्र सरकार ,शुरू हुई घर वापसी,चेहरों पर लौटी,मुस्कान