नैनीताल-गली में शोर करने से टोका तो बरसा दिये पत्थर, फिर थाने में उतरा नशा

नैनीताल-एक युवक ने शराब के नशे में होटल स्वामी पर पत्थराव कर दिया। साथ ही गाली-गलौज और अभद्रता की। रेस्टोरेंट स्वामी ने पुलिस को इसकी तहरीर दी। पत्थरबाजी में पिता-पुत्र दोनों को चोटिल हो गये। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हल्द्वानी-बाबा नीम करौली के दर्शन करेंगे दिल्ली के डिप्टी सीएम, तैयारी
 | 
नैनीताल-गली में शोर करने से टोका तो बरसा दिये पत्थर, फिर थाने में उतरा नशा

नैनीताल-एक युवक ने शराब के नशे में होटल स्वामी पर पत्थराव कर दिया। साथ ही गाली-गलौज और अभद्रता की। रेस्टोरेंट स्वामी ने पुलिस को इसकी तहरीर दी। पत्थरबाजी में पिता-पुत्र दोनों को चोटिल हो गये। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

हल्द्वानी-बाबा नीम करौली के दर्शन करेंगे दिल्ली के डिप्टी सीएम, तैयारी में जुटी आप

तल्लीताल निवासी तुषार कुमार ने तहरीर देते हुए बताया कि उनका तल्लीताल रिक्शा स्टैंड के समीप स्वीट होम नाम से होटल है। देर रात कुछ युवक होटल के नीचे शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे। नीचे जाकर उन्होंने शोर न करने की बात कही तो एक युवक उनसे ही उलझने लगा। इस दौरान हंगामा बढ़ता देख उसके पिता भी वहां पहुंच गए और युवकों के बर्ताव का विरोध करने लगे। थोड़ी देर में गाली-गलौच कर रहे युवक पत्थरों से दोनों पर हमला कर दिया। जिसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिसकर्मी युवक को थाने लेकर पहुँचे। तहरीर के आधार पर गोकुल पुत्र अशोक कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504 के तहत एनसीआर दर्ज कर ली गयी है।