हल्द्वानी-बाबा नीम करौली के दर्शन करेंगे दिल्ली के डिप्टी सीएम, तैयारी में जुटी आप

हल्द्वानी- आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन करते हुए आप के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के उत्तराखंड दौरे की जानकारी दी। मोहनिया ने बताया कि मनीष सिसोदिया अपने निजी दौरे पर दो दिन के लिए 11 दिसंबर को उत्तराखंड पहुंच रहे है।
 | 
हल्द्वानी-बाबा नीम करौली के दर्शन करेंगे दिल्ली के डिप्टी सीएम, तैयारी में जुटी आप

हल्द्वानी- आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन करते हुए आप के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के उत्तराखंड दौरे की जानकारी दी। मोहनिया ने बताया कि मनीष सिसोदिया अपने निजी दौरे पर दो दिन के लिए 11 दिसंबर को उत्तराखंड पहुंच रहे है। इस दौरान उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, 12 दिसंबर को विश्वप्रसिद्ध कैंची धाम के दर्शन करेंगे और उत्तराखंड की खुशहाली के लिए कैंची धाम में पूजा करेंगे।

हल्द्वानी-जिले में सभी सरकारी कर्मचारियों के बनेंगे कार्ड, जल्द इन दो स्थानों पर होगी सेवा शुरू

बता दें कि अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड चुनाव की घोषणा के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री का यह पहला उत्तराखंड दौरा है। ये दौरा पूरी तरह से निजी दौरा है जिसमें मनीष सिसोदिया कैंची धाम के दर्शन के साथ साथ ही अपने कुछ लोगों से मुलाकात करेंगे। मोहनिया ने कहा कि सिसोदिया का ये दौरा निजी और गैर राजनैतिक है जिसमें वो नीम करोली धाम के प्रति अपनी आस्था के चलते दर्शन के लिए आ रहे हैं ।

नैनीताल-पूर्व कुमाऊं आयुक्त का शासन ने बढ़ाया कद, प्रदेश में दी ये बड़ी जिम्मेदारी

मोहनिया ने बताया कि उत्तराखंड में संगठन बेहतरीन तरीके से काम कर रहा है और हर बूथ पर आप कार्यकर्ता जी जान से लगा है। मनीष सिसोदिया के दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि फिलहाल ये निजी दौरे पर उत्तराखंड आए हैं और उत्तराखंड में आप कार्यकर्ता बेसब्री से उनका इंतज़ार कर रहे हैं जो उनके आने के बाद यहां के कार्यकर्ताओं में साहस देगा जो आप की उत्तराखंड में राजनीति को बेहतर मुकाम पर ले जाएगा। जल्द ही वो आगामी चुनावों को देखते हुए दिल्ली से समय निकाल कर अपना चुनावी दौरे का कार्यकर्म बनाएंगे। जिसकी जानकारी बहुत जल्दी सभी से साझा की जाएगी। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर, प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू, त्रिलोचन जोशी, पुष्कर, देवेंद्र, हरीश कोटलिया, मनोज नेगी आदि मौजूद थे।