drishti haldwani

नई दिल्ली-पढिय़े रोहित हत्याकांड की पूरी कहानी रोहित की जुबानी, सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो

910

नई दिल्ली-उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी के हत्याकांड में मुख्य आरोपी रही उनकी पत्नी अपूर्वा इन दिनों सलाखों के पीछे है। इनता सबकुछ होने के बाद अब कई बातें सामने आयी है। बताया जा रहा है कि रोहित की हत्या के बाद अपूर्वा रोहित की मां से उसके पक्ष में बात करने का दबाव बना रही थी।
बीते दिवस एक बातचीत में उज्जवला ने कहा कि हरिद्वार में अस्थि विसर्जन के दौरान अपूर्वा ने मीडिया से दूरी बनानी चाही। वह मेरे से बोली अम्मा ये सब झूठ बोल रहे है आप मेरा ही साथ देना।

iimt haldwani

हल्द्वानी-अन्तर्राष्ट्रीय स्टेडियम की जांच को पहुंची कमेटी, सामने आया अब ये बड़ा गड़बड़झाला

वीडियो मौत से 7 माह पहले का है

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व सीएम दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। चार्जशीट में ही पुलिस ने इस मामले में एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया है कि रोहित ने अपनी मौत से करीब 7 महीने पहले ही ये कहा था कि उसकी पत्नी उसे बर्बाद कर देगी, उसका सब कुछ ले लेगी। आखिर ऐसी कौन सी वजह थी जो रोहित ने कौन से इल्जाम अपूर्वा पर लगाए थे।

वीडियों को माना जाय मृत्युकालिक कथन- रोहित

एक अंग्रेजी अखबर में छपी खबर में लिख है कि पिछले साल सितंबर में रोहित की बाईपास सर्जरी हुई थी। मैक्स अस्पताल में सर्जरी के कुछ घंटों बाद रोहित ने अपने फोन में एक वीडियो रिकॉर्ड कर अपनी बीवी अपूर्वा से जान का खतरा बताया था। वीडियो में रोहित ने कहा कि उसने मुझे बर्बाद करने की धमकी दी है और मेरे पास जो कुछ भी है वो उसे छीन लेगी। मेरी पत्नी अपूर्वा शुक्ला मुझे ब्लैकमेल कर रही है और मेरी संपत्ति हथियाने के लिए मुझे मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रही है। अगर भविष्य में मुझे कुछ हो जाता है तो इस वीडियो को मेरा मृत्युकालिक कथन (डाइंग डिक्लेरेशन) माना जाए।

पिछले सितंबर में बनाया था वीडियो

बताया जा रहा है कि रोहित शेखर ने ये यह वीडियो पिछले सितंबर में इसलिए बनाया था क्योंकि जब वह सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती हुआ था तो अपूर्वा ने कई परेशानियां खड़ी की थीं। इस वीडियो के ठीक 7 महीने बाद रोहित को अपने घर में मरा पाया गया। यह वीडियो एक पेन ड्राइव में सेव था जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया था और अब पुलिस की चार्जशीट में एक अहम सबूत के तौर पर दर्ज है।