नैनीताल-युवती ने पिया सैनिटाइजर, हालत गंभीर, नौ लोगों के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्यवाही

नैनीताल-सरोवर नगरी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने आपसी विवाद के बाद सैनिटाइजर पी लिया। जिसके बाद युवती की हालात गंभीर बनी हुई है। युवती को हल्द्वानी से अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। युवती की मां की तहरीर पर तल्लीताल पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
 | 
नैनीताल-युवती ने पिया सैनिटाइजर, हालत गंभीर, नौ लोगों के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्यवाही

नैनीताल-सरोवर नगरी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने आपसी विवाद के बाद सैनिटाइजर पी लिया। जिसके बाद युवती की हालात गंभीर बनी हुई है। युवती को हल्द्वानी से अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। युवती की मां की तहरीर पर तल्लीताल पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हल्द्वानी-अमित हत्याकांड का पर्दा उठाने में जगी पुलिस की उम्मीदें, हत्याकांड वाली जगह पर मिला यह अहम सुराग
युवती की मां सीमा ने तल्लीताल थाने में लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कहा है कि आये दिन इन लोगों द्वारा उन्हें परेशान किया जाता है। शुक्रवार को पड़ोस में रहने वाला परिवार वह अन्य लोग उनकी बेटी को गाली-गलौज व मारपीट करने लगे। जिससे चलते उनकी बेटी ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। अब उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। महिला ने उक्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर काठबाँस निवासी संतोष कुमार, इंदु, अमन, आलोक, आकांक्षा, अंजलि, रानी, कपिल, लक्की के खिलाफ आईपीसी की धारा 147ए 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच एसआई दीपक बिष्ट कर रहे हैं।