नैनीताल-इन जरूरी कामों पर लगाई आयुक्त ने पाबंदी, लोगों को होना पड़ेगा निराश

नैनीताल-शासन द्वारा सार्वजनिक परिवहन के संचालन के लिए आयुक्त कुमाऊं को अधिगृहित किया है। जिसके क्रम में आयुक्त कुमाऊ मंडल डा. नीरज खैरवाल ने सार्वजनिक परिवहन के सम्बन्ध में आदेश निर्गत किये है। जारी आदेश में डा. खैरवाल ने कहा कि जिला नैनीताल व चम्पावत की तहसील टनकपुर के मैदानी क्षेत्र होने की दृष्टि से
 | 
नैनीताल-इन जरूरी कामों पर लगाई आयुक्त ने पाबंदी, लोगों को होना पड़ेगा निराश

नैनीताल-शासन द्वारा सार्वजनिक परिवहन के संचालन के लिए आयुक्त कुमाऊं को अधिगृहित किया है। जिसके क्रम में आयुक्त कुमाऊ मंडल डा. नीरज खैरवाल ने सार्वजनिक परिवहन के सम्बन्ध में आदेश निर्गत किये है। जारी आदेश में डा. खैरवाल ने कहा कि जिला नैनीताल व चम्पावत की तहसील टनकपुर के मैदानी क्षेत्र होने की दृष्टि से समस्त प्रकार के सार्वजनिक परिवहन जिसमे ई-रिक्शा, ऑटो रिक्शा आदि भी सम्मलित है पूर्णतया: प्रतिबंधित रहेंगे। नैनीताल जिले के ऑरेंज श्रेणी में होने के दृष्टिगत समस्त प्रकार के सार्वजनिक परिवहन जिसमें ई-रिक्शा, आटो रिक्शा भी सम्मलित है पूर्णतया: प्रतिबंधित रहेंगे।

नैनीताल-इन जरूरी कामों पर लगाई आयुक्त ने पाबंदी, लोगों को होना पड़ेगा निराश

डा. खैरवाल ने आदेश मे स्पष्ट किया है कि जिले अल्मोडा, बागेश्वर, पिथौरागढ़ तथा चम्पावत के पर्वतीय भाग में भारत सरकार के दिशा निर्देश के क्रम में अनुमन्य सार्वजनिक परिवहनों में सामाजिक दूरी के सिद्वान्तों का अनुशरण करते हुये क्षमता की केवल 50 प्रतिशत सवारी अनुमन्य होंगी तथा फेसमास्क पहने जाने व सेनेटाइज किये जाने के दिशा निर्देशो का अनुपालन अनिवार्य रूप से किया जाना होगा।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून-(बड़ी खबर)- Ohh हजारों प्रवासी नहीं आ पायेंगे अपने घर, उत्तराखंड सरकार का बड़ा फैसला

BAREILLY: उत्तराखंड के शख्स ने हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष को दी बम से उड़ाने की धमकी