नैनीताल-अचानक सुबह-सुबह बुजुर्ग ने लगाई नैनी झील में छलांग, पल भर में मिली मौत

नैनीताल- आज सुबह एक बुजुर्ग ने नैनी झील में छलांग लगा दी। यह खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद सर्च कर उसका शव झील से निकाला। शव की
 | 
नैनीताल-अचानक सुबह-सुबह बुजुर्ग ने लगाई नैनी झील में छलांग, पल भर में मिली मौत

नैनीताल- आज सुबह एक बुजुर्ग ने नैनी झील में छलांग लगा दी। यह खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद सर्च कर उसका शव झील से निकाला। शव की शिनाख्त हो गई है। उसकी पहचान मूल रूप से लद्दाख के कारगिल व हाल कृष्णपुर तल्लीताल निवासी फिदा हुसैन के रूप में हुई है। उसके परिवार का कोई नहीं होने की वजह से मकान मालिक के परिवार के लोगों को बुलाया गया है।

चमोली-रेस्क्यू ऑपरेशन जारी आज फिर मिले तीन शव, मरने वालों संख्या पहुंची 54

बताया जा रहा है कि सुबह करीब साढ़े सात बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले दो लोगों ने एक व्यक्ति ठंडी सडक़ क्षेत्र में पाषाण देवी मंदिर के समीप एक व्यक्ति को झील में छलांग लगाते देखा तो तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाल अशोक कुमार ने तल्लीताल थाना क्षेत्र होने के कारण तल्लीताल थाना पुलिस को इत्तला दी। सूचना पर एसओ विजय मेहता ने पुलिस व दमकल विभाग के जवानों को मौके पर भेजा। कॉन्स्टेबल विनोद यादव के नेतृत्व में सर्च अभियान चलाया गया। एसओ ने बताया कि शव की शिनाख्त हो गई है।

मृतक की पेंट की जेब से मिले आधार कार्ड के अनुसार उसकी पहचान करीब 75 वर्ष फिदा हुसैन निवासी तल्ला कृष्णापुर के रूप में हुई है। बताया जाता है कि वह भूपाल सिंह के मकान में रहता था। मृतक करीब तीन दशक पहले से नैनीताल में अकेला रहता था। वह केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख के कारगिल का निवासी था। उसके परिवार में कोई नहीं है। कोतवाली के एसएसआई कश्मीर सिंह समेत अन्य ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई शुरू कर दी है।