नैनीताल-सरोवर नगरी में बेखौफ हुए चोर, दारोगा साहब के बाइक की बैटरी उड़ाई

नैनीताल-अब चोरों को पुलिस को खौफ नहीं है। आलम यह है कि चोरों नें खुद एसआई की बाइक की बैटरी साफ कर दी बाकि आम आदमी का क्या कहना। शनिवार रात चोरों ने मेविला कंपाउंड रोड पर पार्क की गई चार बाइकों की बैटरी पर हाथ साफ कर लिया। जिसमें तल्लीताल थाने में तैनात एसआई
 | 
नैनीताल-सरोवर नगरी में बेखौफ हुए चोर, दारोगा साहब के बाइक की बैटरी उड़ाई

नैनीताल-अब चोरों को पुलिस को खौफ नहीं है। आलम यह है कि चोरों नें खुद एसआई की बाइक की बैटरी साफ कर दी बाकि आम आदमी का क्या कहना। शनिवार रात चोरों ने मेविला कंपाउंड रोड पर पार्क की गई चार बाइकों की बैटरी पर हाथ साफ कर लिया। जिसमें तल्लीताल थाने में तैनात एसआई की भी बाइक शामिल है। साथ ही चोरो ने सडक़ किनारे खड़ी कार के शीशे तोड़ अंदर रखा सामान भी चोरी कर लिया। पीडि़तों ने तल्लीताल थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

देहरादून- टिहरी हाईड्रो डेवलपमेंट कॉरपोरेशन ने विभिन्न पदों पर निकाली भर्ती, आवेदन की ये है अंतिम तिथि

मेविला कंपाउंड निवासी राकेश कुमार आज सुबह बाजार जाने के लिए घर से निकले। घर के नीचे सडक़ पर खड़ी बाइक तक पहुँचे तो बाइक का साइड कवर क्षतिग्रस्त मिला। पास जाने पर बाइक में लगी बैटरी नदारद देख वह दंग रह गए। सूचना पर अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे तो लोगों ने अपने वाहन चेक किये तो अन्य तीन बाइकों की बैटरी भी गायब मिली। वहीं किनारे खड़ी एक कार के शीशे भी टूटे हुए मिले। सूचना के बाद एसओ विजय मेहता ने स्थलीय निरीक्षण कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि चोरों की तलाश की जा रही है।