नैनीताल-अब एक समय में सिर्फ दो वाहन ले जा सकेंगे उपखनिज, इस खनन पट्टे पर मिली शिकायत पर लिया बड़ा निर्णय

नैनीताल– ग्राम सेठी भंडार पट्टी मल्लीसेठी तहसील बेतालघाट में स्थित रिवर ट्रेनिंग पट्टा से उप खनिज के परिवहन में लगे वाहनों के मल्लीसेठी अमेल पुल से गुजरने से पुल में क्षति पर विभिन्न माध्यमों से प्राप्त शिकायतों का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी सविन बंसल ने उप जिलाधिकारी कोश्यॉ कुटौली ऋचा सिंह को जॉच के निर्देश
 | 
नैनीताल-अब एक समय में सिर्फ दो वाहन ले जा सकेंगे उपखनिज, इस खनन पट्टे पर मिली शिकायत पर लिया बड़ा निर्णय

नैनीताल– ग्राम सेठी भंडार पट्टी मल्लीसेठी तहसील बेतालघाट में स्थित रिवर ट्रेनिंग पट्टा से उप खनिज के परिवहन में लगे वाहनों के मल्लीसेठी अमेल पुल से गुजरने से पुल में क्षति पर विभिन्न माध्यमों से प्राप्त शिकायतों का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी सविन बंसल ने उप जिलाधिकारी कोश्यॉ कुटौली ऋचा सिंह को जॉच के निर्देश दिये। एसडीम ऋचा सिंह ने अधिशासी अभियंता डीएस कुटियाल, राजस्व निरीक्षक के साथ मौके पहुॅचकर जांच की।

नैनीताल-अब एक समय में सिर्फ दो वाहन ले जा सकेंगे उपखनिज, इस खनन पट्टे पर मिली शिकायत पर लिया बड़ा निर्णय

रुद्रपुर- फैक्ट्री के काम से आया युवक रुद्रपुर के इस होटल मेंं रूका, हरियाणा पहुंचने पर कोरोना रिपोर्ट आयी पॉजिटिव

इस दौरान अधिशासी अभियंता डीएस कुटियाल ने पुल की जांच करते हुए बताया कि पुल के वियरिंग कोट में हायर क्रेक दिखाई दे रहा है जोकि तापमान के कारण हो सकता है। पुल की सुरक्षा के संबन्ध में स्वयं पट्टा धारक को निर्देशित किया गया कि पुल से एक समय में अधिकतम दो ही वाहन आवागमन कर सकेंगे। जिसकी पट्टा धारक ने लिखित में जिम्मेदारी ली। पुल से वाहनों के आवागमन की उचित व्यवस्था के लिए अपने दो कर्मचारियों की नियुक्ति पुल के पास करेंगे। यदि पट्टाधारक द्वारा शर्तों का उल्लंघन किया गया या दो से अधिक वाहन पुल से आवागमन करेंगे तो पट्टाधारक के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

देहरादून-फिर देहरादून और पौड़ी में सामने आये नये मामले, कोरोना पहुंचा 1300 के पार

उन्होंने राजस्व उप निरीक्षक को भी निर्देशित किया कि एक समय में पुल पर दो से अधिक वाहन अनुमन्य नहीं होंगे। उन्होंने इसकी जानकारी स्थानीय ट्रांसपोर्ट यूनियन को उपलब्ध कराने के निर्देश राजस्व उप निरीक्षक को दिए। राउ निरीक्षक तथा थानाध्यक्ष बेतालघाट को निर्देशित किया गया कि वे समय-समय पर पुल का औचक निरीक्षण करेंगे और नियमानुसार कार्यवाही करते हुए उच्चाधिकारियों को अवगत करायेंगे। जनमानस की आशंका एवं पुल की दूरगामी सुरक्षा को देखते हुए संयुक्त निरीक्षण टीम द्वारा पुल का सेफ्टी ऑडित किये जाने की संस्तुति की।