देहरादून-फिर देहरादून और पौड़ी में सामने आये नये मामले, कोरोना पहुंचा 1300 के पार

देहरादून-प्रदेश में प्रवासियों के आगमन के बाद कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। दोपहर दो बजे की बुलेटिन के अनुसार रविवार को 36 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद अब प्रदेश में कोरोना मरीजों का संख्या 1341 पहुंच गई है। जांच रिपोर्ट में 1118 सैंपल निगेटिव मिले हैं। प्रदेश में
 | 
देहरादून-फिर देहरादून और पौड़ी में सामने आये नये मामले, कोरोना पहुंचा 1300 के पार

देहरादून-प्रदेश में प्रवासियों के आगमन के बाद कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। दोपहर दो बजे की बुलेटिन के अनुसार रविवार को 36 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद अब प्रदेश में कोरोना मरीजों का संख्या 1341 पहुंच गई है। जांच रिपोर्ट में 1118 सैंपल निगेटिव मिले हैं। प्रदेश में अब तक 498 संक्रमित मरीजों को इलाज के बाद घर भेजा जा चुके है। अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने बताया कि अभी भी 824 एक्टिव केस हैं।

देहरादून-फिर देहरादून और पौड़ी में सामने आये नये मामले, कोरोना पहुंचा 1300 के पार

रुद्रपुर- फैक्ट्री के काम से आया युवक रुद्रपुर के इस होटल मेंं रूका, हरियाणा पहुंचने पर कोरोना रिपोर्ट आयी पॉजिटिव

बुलेटिन के अनुसार रविवार दोपहर तक देहरादून में 23, हरिद्वार में 19, पौड़ी में दो, टिहरी में आठ संक्रमित मामले में आए हैं। देहरादून में रविवार सुबह दो कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई है। जिसके बाद प्रदेश में कोरोना से मरने वाली की संख्या 13 पहुंच चुकी है। बुजुर्ग का नियमानुसार को कोविड की गाइडलाइन के अनुसार अंतिम संस्कार किया जाएगा। 80 साल के एक बुजुर्ग को सांस की दिक्कत होने के कारण जोगीवाला स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों ने उपचार शुरू करने के साथ ही उनका सैंपल करना जांच के लिए भी भेजा था। शनिवार देर रात बुजुर्ग की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। जिसके बाद उसे अस्पताल प्रबंधन एंबुलेंस दून अस्पताल पहुंचाया। कुछ ही देर में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। कोरोना के स्टेट कोऑर्डिनेटर एवं दून मेडिकल अस्पताल के डिप्टी एमएस डा. एनएस खत्री ने इसकी पुष्टि की है।