नैनीताल-ओएलएक्स में गाड़ी खरीदनी पड़ी महंगी, ऐसे लगा हजारों का चूना

नैनीताल-एक युवक को ओएलएक्स पर गाड़ी खरीदनी महंगी पड़ गई। ऑनलाइन खरीदारी के नाम पर युवक ने 20 हजार गंवा दिए। वाहन बेचने वाला व्यक्ति जब और 25 हजार मांगने लगा तो युवक को ठगी का अहसास हुआ। युवक ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। मामला मल्लीताल क्षेत्र का है।
 | 
नैनीताल-ओएलएक्स में गाड़ी खरीदनी पड़ी महंगी, ऐसे लगा हजारों का चूना

नैनीताल-एक युवक को ओएलएक्स पर गाड़ी खरीदनी महंगी पड़ गई। ऑनलाइन खरीदारी के नाम पर युवक ने 20 हजार गंवा दिए। वाहन बेचने वाला व्यक्ति जब और 25 हजार मांगने लगा तो युवक को ठगी का अहसास हुआ। युवक ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। मामला मल्लीताल क्षेत्र का है। हाई कोर्ट क्षेत्र निवासी रघुवीर सिंह नेगी ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर कहा है कि बीते दिनों उसने ओएलएक्स पर एक वाहन बेचने का विज्ञापन देखा।

देहरादून-चमोली तबाही पर पीएम मोदी और गृहमंत्री ने किया ट्वीट, देवभूमि से कही ये बात
विज्ञापन में दिये गए नंबर पर जब उसने संपर्क किया तो गाड़ी का सौदा तय हो गया। वाहन बेचने वाले व्यक्ति ने ट्रांसपोर्ट चार्ज के रूप में पांच हजार रुपये भेजने की बात कही। जिसके बाद उन्होंने पांच फरवरी को पांच हजार उसके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद दूसरे दिन व्यक्ति द्वारा ट्रांसपोर्ट चार्ज के 15 हजार और मांगे गए। यह पैसे भी ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए। जिसके बाद एक बार फिर व्यक्ति द्वारा अतिरिक्त चार्ज के रूप में 25 हजार की मांग की जाने लगी। जिससे उन्हें ठगी का अहससा हुआ। रघुवीर ने मामले में कार्रवाई की मांग की है।