देहरादून-चमोली तबाही पर पीएम मोदी और गृहमंत्री ने किया ट्वीट, देवभूमि से कही ये बात

देहरादून-आज ग्लेशियर फटने से चमोली में तबाही के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि उत्तराखंड में दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति पर लगातार निगरानी कर रहे हैं। पूरा देश उत्तराखंड के साथ खड़ा है और राष्ट्र सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता है। वरिष्ठ अधिकारियों से लगातार बात कर रहे हैं। एनडीआरएफ की तैनाती,
 | 
देहरादून-चमोली तबाही पर पीएम मोदी और गृहमंत्री ने किया ट्वीट, देवभूमि से कही ये बात

देहरादून-आज ग्लेशियर फटने से चमोली में तबाही के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि उत्तराखंड में दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति पर लगातार निगरानी कर रहे हैं। पूरा देश उत्तराखंड के साथ खड़ा है और राष्ट्र सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता है। वरिष्ठ अधिकारियों से लगातार बात कर रहे हैं। एनडीआरएफ की तैनाती, बचाव कार्य और राहत कार्यों की जानकारी ली जा रही है।

टिहरी-ग्लेशियर टूटने के बाद टिहरी बांध में भी टरबाइन का संचालन बंद, पढिय़े पूरी खबर

वही गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि उत्तराखंड में प्राकृतिक आपदा की सूचना के सम्बंध में मैंने मुख्यमंत्री, डीजी आइटीबीपी और डीजी एनडीआरएफ से बात की है। एनडीआरएफ की टीमें बचाव कार्य के लिए निकल गयी हैं। देवभूमि को हर सम्भव मदद दी जाएगी। एनडीआरएफ की कुछ और टीमें दिल्‍ली से एयरलिफ्ट करके उत्तराखंड भेजी जा रही हैं। इस कठिन समय में मोदी सरकार उत्तराखंड की जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। एनडीआरएफ, आइटीबीपी और एसडीआरएफ की टीमें वहां पहुंच गई हैं, वायुसेना को भी अलर्ट पर रखा गया है।