नैनीताल- एनएच-74 घोटाला मामले में नैनीताल आये इस चकबंदी अधिकारी की मौत, पढिय़े पूरा मामला

नैनीताल-प्रदेश के सबसे बड़े एनएच-74 घोटाला मामले की तारीख को लेकर नैनीताल पहुंचे पूर्व चकबंदी अधिकारी की हृदयाघात से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। मूल रूप से चमरसैना जिला जारौन झांसी निवासी हाल शुभम विहार कालोनी जमालपुर कला हरिद्वार निवास गणेश प्रसाद निरंजन मंगलवार
 | 
नैनीताल- एनएच-74 घोटाला मामले में नैनीताल आये इस चकबंदी अधिकारी की मौत, पढिय़े पूरा मामला

नैनीताल-प्रदेश के सबसे बड़े एनएच-74 घोटाला मामले की तारीख को लेकर नैनीताल पहुंचे पूर्व चकबंदी अधिकारी की हृदयाघात से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। मूल रूप से चमरसैना जिला जारौन झांसी निवासी हाल शुभम विहार कालोनी जमालपुर कला हरिद्वार निवास गणेश प्रसाद निरंजन मंगलवार को अपनी पत्नी मुन्नी देवी के साथ नैनीताल पहुंचे हुए थे। यहां वह 18 तारीख को कोर्ट में तारीख के सिलसिले में आए हुए थे।

देहरादून-बरेली से देहरादून में ऐसे सप्लाई होती थी स्मैक, दो तस्करों ने किया बड़ा खुलासा
नैना देवी मंदिर में दर्शन के बाद होटल में खाना खाया और कमरे में आराम करने चले गए। रात को होटल कर्मियों ने खाना खाने को लेकर पूछा तो उन्होंने तबियत खराब होने की बात कहकर मना कर दिया। रात करीब दस बजे अचानक उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई जिस पर पत्नी ने पूर्व में चल रही दवाइयां उन्हें दी, लेकिन सुधार नहीं हुआ। एक घंटे बाद जब वह उल्टियां करने लगी तो होटल कर्मचारी और पत्नी उन्हें लेकर बीडी पांडे अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉ सुतांशु शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हृदयाघात का मालूम पड़ रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग पाएगा।