देहरादून-बरेली से देहरादून में ऐसे सप्लाई होती थी स्मैक, दो तस्करों ने किया बड़ा खुलासा

देहरादून-उत्तराखंड मेंं स्मैक की तस्करी जोरों पर है। मैदान से लेकर पहाड़ तक स्मैक तस्कर एक्टिव है। आज रायपुर थाना पुलिस ने 31.29 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्कर बरेली से स्मैक लाकर देहरादून में बेचते थे। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिलबर सिंह ने बताया कि सोमवार रात पुलिस गश्त
 | 
देहरादून-बरेली से देहरादून में ऐसे सप्लाई होती थी स्मैक, दो तस्करों ने किया बड़ा खुलासा

देहरादून-उत्तराखंड मेंं स्मैक की तस्करी जोरों पर है। मैदान से लेकर पहाड़ तक स्मैक तस्कर एक्टिव है। आज रायपुर थाना पुलिस ने 31.29 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्कर बरेली से स्मैक लाकर देहरादून में बेचते थे। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिलबर सिंह ने बताया कि सोमवार रात पुलिस गश्त पर थी। इस दौरान नेहरूग्राम की ओर से बाइक पर दो युवक आते दिखे। पुलिस को देख वह तेजी से मुडऩे लगे। कुछ ही दूरी पर दोनों को पकड़ लिया गया।

गरमपानी-कोसी नदी पर एक साथ जली तीन चिंताएं, गम में डूबा पूरा गांव

इस दौरान तलाशी में उनके पास से 31.29 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम मुफीद व मुकीस निवासी परमवाला नजीबाबाद बताई। उन्होंने पुलिस को बताया कि स्मैक वह बरेली से वाजी नाम के व्यक्ति से लेकर आते हैं, जबकि रायपुर क्षेत्र में सचिन नाम के व्यक्ति को सप्लाई करते थे। इससे पहले वह थाना नजीबाबाद से हत्या के मुकदमे में वह जेल भी जा चुका है।