नैनीताल-यहां मासाब निकले कोरोना पॉजिटिव, बच्चों में हडक़ंप तो स्कूल हुआ बंद

नैनीताल-2 नवंबर से स्कूल खुलने के बाद प्रदेश में लगातार कोरोना पॉजिटिव की संख्या में इजाफा हो रहा है। ऐसे में स्कूलों में सबसे ज्यादा मामले देखने को मिल रहे है। विगत दिवस नैनीताल स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के एक अध्यापक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्कूल में दहशत का माहौल बना हुआ है।
 | 
नैनीताल-यहां मासाब निकले कोरोना पॉजिटिव, बच्चों में हडक़ंप तो स्कूल हुआ बंद

नैनीताल-2 नवंबर से स्कूल खुलने के बाद प्रदेश में लगातार कोरोना पॉजिटिव की संख्या में इजाफा हो रहा है। ऐसे में स्कूलों में सबसे ज्यादा मामले देखने को मिल रहे है। विगत दिवस नैनीताल स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के एक अध्यापक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्कूल में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि अध्यापक का आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया था। उससे पहले वह स्कूल में मौजूद रहे थे। टेस्ट में अध्यापक कोरोना पॉजिटिव निकले।

चम्पावत- जिले में 29.20 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास, सीएम ने दी ये खास सौगात

अध्यापक के पॉजिटिव की खबर सुनने के बाद स्कूल को सेनेटाइज करा दिया है। राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य राजेन्द्र सिंह अधिकारी ने बताया कि विद्यार्थियों की सुरक्षा की दृष्टि से स्कूल को सेनेटाइज कर रविवार तक कर लिए बंद कर दिया गया है। स्कूल के ज्यादातर अध्यापकों का टेस्ट करा दिया गया है। बोर्ड परीक्षाओं को देखते हुए पहले चरण में केवल दसवीं और बारहवींं की कक्षाओं के बच्‍चों के ल‍िए स्‍कूल खोले गए हैं। अब स्कूल सोमवार तक बंद कर दिया गया है।