चम्पावत- जिले में 29.20 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास, सीएम ने दी ये खास सौगात

चम्पावत- आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने चंपावत में 29.20 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोहाघाट स्थित ग्रोथ सेंटर का शुभारंभ किया। उन्होंने सेंटर का बारीकी से निरीक्षण किया व सेंटर में बनाये जा रहे लोहे की कढ़ाई व अन्य उत्पादों को देखा। इसके बाद सीएम ने
 | 
चम्पावत- जिले में 29.20 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास, सीएम ने दी ये खास सौगात

चम्पावत- आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने चं‍पावत में 29.20 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण क‍िया। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोहाघाट स्थित ग्रोथ सेंटर का शुभारंभ किया। उन्होंने सेंटर का बारीकी से निरीक्षण किया व सेंटर में बनाये जा रहे लोहे की कढ़ाई व अन्य उत्पादों को देखा। इसके बाद सीएम ने ऋषीश्वर मन्दिर में पूजा अर्चना कर कार से नरियाल गांव के लिए रवाना हो गए।

देहरादून-भाजपा पदाधिकारी के बोर्ड लगाये कार से तीन लाख की स्मैक बरामद, ऐसे करते थे तस्करी

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम का स्वागत किया। इस दौरान वह विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। पूर्व तय कार्यक्रम के अनुसार सीएम को राजकीय पशु प्रजनन केंद्र नरियाल गांव का दौरा भी करना है। चम्पावत जिले के दौरे पर पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ विद्यालयी शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय भी शामिल रहे। देहरादून से मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर से दिनेशपुर राजकीय इंटर कालेज मैदान में बने हेलीपैड पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय को साथ लेकर सुबह नौ बजकर 56 मिनट पर लोहाघाट के लिए उड़ान भरी।

इस दौरान विधायक कैलाश गहतोड़ी, पूरन फत्र्याल, कमिश्नर अरविंद ह्यांकी, डीआईजी अजय रौतेला, डीएम एसएन पांडेय, एसपी लोकेश्वर सिंह समेत जिला पंचायत अध्यक्ष ज्योति राय समेत कई नेताओं ने स्वागत किया।