नैनीताल-जिलाधिकारी और एसएसपी के नाम गुमनाम पत्र, साहब फड़ लगाने को रिश्वत मांग रहे ये लोग

नैनीताल- पंत पार्क में फड़ लगाने को लेकर विवाद शुरू हो गया। एक युवक ने खुद को फड़ संचालक बताते हुए जिलाधिकारी और एसएसपी को शिकायती पत्र भेजा है। पत्र किसी अज्ञात युवक ने भेजा है। पत्र में लिखा है कि पालिका के अधिकारियों और सभासदों पर फड़ संचालित करने के एवज में पैसे मांगने
 | 
नैनीताल-जिलाधिकारी और एसएसपी के नाम गुमनाम पत्र, साहब फड़ लगाने को रिश्वत मांग रहे ये लोग

नैनीताल- पंत पार्क में फड़ लगाने को लेकर विवाद शुरू हो गया। एक युवक ने खुद को फड़ संचालक बताते हुए जिलाधिकारी और एसएसपी को शिकायती पत्र भेजा है। पत्र किसी अज्ञात युवक ने भेजा है। पत्र में लिखा है कि पालिका के अधिकारियों और सभासदों पर फड़ संचालित करने के एवज में पैसे मांगने के आरोप लगाए हैं। उसने यह भी लिखा है कि आर्थिक तंगी से जूझ रहा है और आत्महत्या कर लेगा। पत्र के आधार पर कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

देहरादून-कोरोना पॉजिटिव प्रतिष्ठित डॉक्टर की मौत, सबसे पहले यहां खोली थी निजी डिस्पेंसरी

युवक ने लिखा है कि फड़ संचालन कर वह किसी तरह परिवार का भरण पोषण कर रहा था। लेनिक लाकडाउन के बाद से यह भी बंद हो गयी। पालिका की ओर से फड़ संचालकों को वेंडर कार्ड दिए जा रहे है, लेकिन कुछ सभासद वेंडर कार्ड के एवज में हर फड़ वाले से 25000 रुपयों की मांग कर रहे है। साथ ही धमकी दे रहे है कि यदि किसी ने पैसे नहीं दिए तो उसका नाम पात्रता सूची से हटा दिया जाएगा। ऐेसे में युवक का कहना है कि कोरोना महामारी के चलते कामकाज ठप है। आर्थिक स्थिति ठीक नहीं और फड़ लगाने को पैसे मांगे जा रहे है। जिससे वह आर्थिक मंदी और मानसिक तनाव से जूझ रहा है। उसने मामले में कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई।

देहरादून-पीएमओ में होगी पहाड़ के लाल की तैनाती, पढिय़े कैसे पीएम मोदी हुए IAS मंगेश के मुरीद