Mathura : सांसद हेमामालिनी ने सिखाया दुपट्टे से मास्क बनाना

लखनऊ। कोरोना वायरस से बचने के लिए सबसे अच्छा तरीका सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) और मास्क लगाना बताया जा रहा है। हाल ही में प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील की थी कि वे गमछा का ही मास्क बनाकर प्रयोग कर सकते हैं। इसकी कड़ी में मथुरा की सांसद हेमामालिनी ने जनता
 | 
Mathura : सांसद हेमामालिनी ने सिखाया दुपट्टे से मास्क बनाना

लखनऊ। कोरोना वायरस से बचने के लिए सबसे अच्छा तरीका सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) और मास्क लगाना बताया जा रहा है। हाल ही में प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील की थी कि वे गमछा का ही मास्क बनाकर प्रयोग कर सकते हैं। इसकी कड़ी में मथुरा की सांसद हेमामालिनी ने जनता को जागरूक करने के लिए दुपट्टे का मास्क बनाना सिखाया।

Mathura : सांसद हेमामालिनी ने सिखाया दुपट्टे से मास्क बनानासांसद हेमामालिनी (Hemamalini) ने वीडियो जारी कर बताया कि कैसे दुपट्टे (Dupatta) से मास्क तैयार किया जा सकता है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Mathura : सांसद हेमामालिनी ने सिखाया दुपट्टे से मास्क बनानाबता दें कि जबसे कोरोना वायरस (Corona Virus) फैला है मास्क की खपत बढ़ गई है। कई स्थानों से मास्क की कालाबाजारी की भी खबरें सामने आईं, तो कई स्थानों पर कई गुना ज्यादा दाम पर मास्क (Mask) बेचे जा रहे हैँ। लेकिन स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी गाइड लाइन के अनुसार हम घर पर बना मास्क भी उपयोग में ला सकते हैं।Mathura : सांसद हेमामालिनी ने सिखाया दुपट्टे से मास्क बनानाकोरोना वायरस से बचने के लिए जब भी बाहर निकले मास्क जरूर लगाकर निकले। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण रूप से पालन करें। जरूरी हो तभी सड़क पर आएं।

यहाँ भी पढ़े

Aligarh : दुकानें बंद कराने गई पुलिस पर हमलावर हुए सब्जी विक्रेता, पथराव में कॉन्स्टेबल घायल