Aligarh : दुकानें बंद कराने गई पुलिस पर हमलावर हुए सब्जी विक्रेता, पथराव में कॉन्स्टेबल घायल

लखनऊ। लॉकडाउन के दौरान पुलिस टीम पर हमले की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ताजी घटना यूपी के अलीगढ़ की है। वहां तय समय पर सब्जी मंडी बंद कराने गई पुलिस (Police) पर विक्रेताओं ने हमला कर दिया। पथराव में एक कांस्टेबल घायल हो गया। घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। जनता की
 | 
Aligarh : दुकानें बंद कराने गई पुलिस पर हमलावर हुए सब्जी विक्रेता, पथराव में कॉन्स्टेबल घायल

लखनऊ। लॉकडाउन के दौरान पुलिस टीम पर हमले की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ताजी घटना यूपी के अलीगढ़ की है। वहां तय समय पर सब्जी मंडी बंद कराने गई पुलिस (Police) पर विक्रेताओं ने हमला कर दिया। पथराव में एक कांस्टेबल घायल हो गया। घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

Aligarh : दुकानें बंद कराने गई पुलिस पर हमलावर हुए सब्जी विक्रेता, पथराव में कॉन्स्टेबल घायल जनता की आवश्यक जरूरतों के सामान उपलब्ध कराने के लिए लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सुबह छह बजे से 10 बजे तक बाजार खोलने की अनुमति दी है। बताया गया है कि बुधवार सुबह 10 बजे पुलिस भुजपुरा सब्जी मंडी बंद कराने पहुंची तो दुकानदार आक्रोशित हो गए। जब तक पुलिस कुछ समझपाती पथराव शुरू हो गया। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई।
वहीं सीओव सीटी के अनुसार सब्जी बाजार (Vegetable Market) बंद कराने के दौरान सब्जी वाले आपस में लड़ पड़े। पुलिस उन्हें छुड़ाने गई तो विवाद बढ़ गया और पत्थरबाजी हो गई। इसमें कान्सेटबल घायल हो गया।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly: लॉकडाउन में पुलिस ने रोकी गाड़ी, तो बाप-बेटे ने शुरू कर दी अभद्रता