लोहाघाट-अंगीठी में कोयले रख सो गया बुजुर्ग दंपती, दरवाजा तोडक़र देखा तो पैरों तले खिसकी जमीन

लोहाघाट-पाटी ब्लॉक के ग्राम सभा चौड़ाकोट में अंगीठी की गैस से एक बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी की हालत गंभीर हो गई। बुजुर्ग की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं आनन-फानन में महिला को उपचार के लिए पाटी के पीएचसी में ले जाया गया। उपचार के बाद हालत में
 | 
लोहाघाट-अंगीठी में कोयले रख सो गया बुजुर्ग दंपती, दरवाजा तोडक़र देखा तो पैरों तले खिसकी जमीन

लोहाघाट-पाटी ब्लॉक के ग्राम सभा चौड़ाकोट में अंगीठी की गैस से एक बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी की हालत गंभीर हो गई। बुजुर्ग की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं आनन-फानन में महिला को उपचार के लिए पाटी के पीएचसी में ले जाया गया। उपचार के बाद हालत में सुधार होने के बाद उसे घर भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार चौड़ाकोट निवासी 70 वर्षीय तेज सिंह पुत्र हर सिंह तथा उनकी पत्नी बसंती देवी शनिवार की रात अंगीठी में जलते हुए कोयले छोडक़र सो गए। कमरे के दरवाजे व खिड़कियां बंद होने से उन्हें गैस लग गई। आज सुबह बहू पार्वती देवी जब चाय देने गई तो बहुत देर तक आवाज लगाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। किसी अनहोनी के आशंका से बहू ने अन्य लोगों को जानकारी दी। सूचना के बाद आसपास के लोग मौके में पहुंचे और दरवाजा तोडक़र देखा तो दोनो अचेत पड़े हुए थे।

देहरादून-होटल की छत से गिरा छात्र, पल भर में ऐसे मिली मौत
परिजनों ने उन्हें जगाने का प्रयास किया लेकिन वह बेसुध थे। जिसके बाद 108 को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे 108 वाहन के फार्मासिस्ट ने तेज सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि बसंती देवी को बेहोशी की हालत में 108 की मदद से पाटी पीएचसी में भर्ती कराया। प्रभारी सीएमएस ने डा. आभाष सिंह ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद बसंती देवी को अस्पताल से छुट्टी दे गई है। वही बुुजुर्ग की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा गया।