देहरादून-होटल की छत से गिरा छात्र, पल भर में ऐसे मिली मौत

देहरादून-शहर में होटल ब्लू स्पायर धौरणखास की छत से गिरने से ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय के छात्र की मौत हो गई। छात्र की मौत के बाद होटल प्रबधन में हडक़ंप मचग गया। छात्र की मौत कैसे हुई फिलहाल राजपुर पुलिस जांच में जुट गई है। जानकारी देते हुए एसओ राजपुर राकेश शाह ने बताया कि सूचना
 | 
देहरादून-होटल की छत से गिरा छात्र, पल भर में ऐसे मिली मौत

देहरादून-शहर में होटल ब्लू स्पायर धौरणखास की छत से गिरने से ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय के छात्र की मौत हो गई। छात्र की मौत के बाद होटल प्रबधन में हडक़ंप मचग गया। छात्र की मौत कैसे हुई फिलहाल राजपुर पुलिस जांच में जुट गई है। जानकारी देते हुए एसओ राजपुर राकेश शाह ने बताया कि सूचना मिली थी कि राजपुर थाना क्षेत्र स्थित होटल ब्लू स्पायर में एक व्यक्ति की छत से गिरने पर मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस तुरंत होटल में पहुंची।

चंपावत-घर में तैयार करता था काला सोना, फिर उत्तराखंड से यूपी तक ऐसे करता था सप्लाई
एक युवक अचेत और लहूलुहान हालत में फर्श पर गिरा पड़ा है। युवक की पहचान 25 वर्षीय सूर्यांश राणा निवासी एन फील्ड लाइन निकट सेंट मैरी स्कूल विकासनगर के रूप में हुई। सूर्यांश अपने साथी शौर्य कोठियाल के साथ देहरादून घूमने आया हुआ था। लोगों की माने तो सूर्यांश ने शराब पी हई थी। नशे की हालत में होने कारण छत से नीचे होटल के फर्श पर गिर गया। दोनों युवक ग्राफिक एरा में एमबीए कर रहे हैं। आनन-फानन में सूर्यांश राणा को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक का शव कोरोनेशन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। साथ ही उसके परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया है।