LOCKDOWN: RSS के पदाधिकारियों ने खाकी योद्धाओं का सम्‍मान कर कहींं ये बातें 

Bareilly: कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण से बचाने के लिए पुलिस लोगों की हर संभव मदद कर रही है। कोरोना संक्रमण के साथ-साथ पुलिस को तेज धूप और कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके बावजूद पुलिस अपनी ड्यूटी (Duty) को बखूबी जिम्मेदारी से निभा रही है। वह संकट के इस दौर
 | 
LOCKDOWN: RSS के पदाधिकारियों ने खाकी योद्धाओं का सम्‍मान कर कहींं ये बातें 

Bareilly: कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण से बचाने के लिए पुलिस लोगों की हर संभव मदद कर रही है। कोरोना संक्रमण के साथ-साथ पुलिस को तेज धूप और कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके बावजूद पुलिस अपनी ड्यूटी (Duty) को बखूबी जिम्मेदारी से निभा रही है। वह संकट के इस दौर में लोगों को कोरोना वायरस से बचाने की कोशिश में लगी है। जिसको लेकर आरएसएस के कार्यकार्ताओं (RSS workers) ने पुलिस कर्मियों का माला पहनाकर सम्मान किया।
LOCKDOWN: RSS के पदाधिकारियों ने खाकी योद्धाओं का सम्‍मान कर कहींं ये बातें 
लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान पुलिसकर्मियों को ना तो अपने घर जाने का मौका मिल रहा है और ना ही आराम करने का समय पर लोगों के बीच रात दिन कड़ी धूप में भी लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। पुलिस की इस कर्तव्‍यनिष्‍ठा को देखते हुए आरएसएस के कार्यकार्ताओं ने बिहारीपुर पुलिस चौकी पहुंचकर पुलिसकर्मियों को तिलक कर फूलों की माला पहनाकर उनका सम्मान किया। इस मौके पर आरएसएस के पदाधिकारी हरीश कश्यप ने कहा कि पुलिस कोरोना काल में अपनी जिम्मेदारियों को बहुत अच्छे से निभा रही है, वह उनके प्रति अपना आभार व्यक्त करते हैं।  

यहाँ भी पढ़े

Lockdown : बिहार में पत्नी बीमार, अमेठी से पति साइकिल से हुआ रवाना