Lockdown : बिहार में पत्नी बीमार, अमेठी से पति साइकिल से हुआ रवाना

लखनऊ। कोरोना वायरस (Corona Virus) को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन चल रहा है। प्रधानमंत्री (Prime Minister) ने सभी से घर (Home) में रहने की अपील की है। गाड़ियां, ट्रेनें सब बंद हैं। ऐसे जो लोग दूर बैठे हैँ और उनके घरों में कोई इमरजेंसी (Emergency) की स्थिति आ जा रही है
 | 
Lockdown : बिहार में पत्नी बीमार, अमेठी से पति साइकिल से हुआ रवाना

लखनऊ। कोरोना वायरस (Corona Virus) को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन चल रहा है। प्रधानमंत्री (Prime Minister) ने सभी से घर (Home) में रहने की अपील की है। गाड़ियां, ट्रेनें सब बंद हैं। ऐसे जो लोग दूर बैठे हैँ और उनके घरों में कोई इमरजेंसी (Emergency) की स्थिति आ जा रही है उन्हें खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे ही अमेठी में काम करने वाले बिहार के युवक को जब पता चला कि उसकी पत्नी बीमार है तो वह साइकिल से अपने घर रवाना हो गया।

Lockdown : बिहार में पत्नी बीमार, अमेठी से पति साइकिल से हुआ रवाना
बिहार के खगड़िया जिला थाना पिपरालतीफ स्थित अटैया गांव का पवन उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) जिले में बहादुरपुर की एक राइस मील में श्रमिक है। यहां काम बंद है और पवन लॉकडाउन के कारण घर नहीं जा पाया। अमेठी से उसका घर 600 किलोमीटर दूर है। शनिवार की शाम परिजनों ने सूचना दी कि उसकी पत्नी (Wife) कोमल बीमार है। यह सुनकर पवन परेशान हो गया। गाड़ी-ट्रेन संचालन ठप है ऐसे में उसने अपनी साइकिल (Bicycle) उठाई और घर को रवाना हो गया।

यहाँ भी पढ़े

सावधान! SBI ने अपने खाताधारकों को किया अलर्ट, नई तकनीक से हो रही है ठगी