LOCKDOWN: 8 साल के बच्चे ने कोरोना से लड़ने के लिए गुल्लक तोड़कर दी मदद

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (infection) को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है जिसके कारण रोज कमाने खाने वाले लोगों को काफी परेशानियां हो रही हैं। इस संकट की घड़ी में पुलिस (Police), प्रशासन (Administration) के अफसर के साथ-साथ समाज सेवी संगठन (Social service organization) व लोग मदद के
 | 
LOCKDOWN: 8 साल के बच्चे ने कोरोना से लड़ने के लिए गुल्लक तोड़कर दी मदद

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (infection) को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है जिसके कारण रोज कमाने खाने वाले लोगों को काफी परेशानियां हो रही हैं। इस संकट की घड़ी में पुलिस (Police), प्रशासन (Administration) के अफसर के साथ-साथ समाज सेवी संगठन (Social service organization) व लोग मदद के लिए सामने आ रहे हैं। लोगों की इन परेशानियों को देखकर बरेली के एक 8 साल के बच्चे ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। उसने कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में अपनी गुल्लक तोड़कर योगदान दिया।

LOCKDOWN: 8 साल के बच्चे ने कोरोना से लड़ने के लिए गुल्लक तोड़कर दी मददबरेली के मोहल्ला मलूकपुर निवासी मोहम्मद आतिफ हुसैन कादरी का 8 साल का बेटा अब्दुल्ला शेख 4 साल से गुल्लक में पैसे जमा कर रहा था। वह लोगों की मदद करने के लिए अपने पिता के साथ गुल्लक लेकर किला थाना पुलिस पहुंचा। उस बच्चे ने पुलिस से कहा की मेरी गुल्लक से पैसे लेकर लोगों को खाना खिला देना। बच्चे की यह बात सुनकर सब चकित रह गए। जब गुल्लक फोड़ी गयी तो उसमें लगभग 2400 रुपये निकले। सभी इस बच्चे की तारीफ कर रहे हैं।

यहाँ भी पढ़े -\

Corona Virus: आला हज़रत ट्रस्ट ने तबलीगी जमात के आयोजकों के खिलाफ ये मांग की 

LOCKDOWN: रेलवे व एयरलाइंस ने शुरू की टिकट बुकिंग, इतनी तारीख से कर सकेंगे सफर