Corona Virus: आला हज़रत ट्रस्ट ने तबलीगी जमात के आयोजकों के खिलाफ ये मांग की 

बरेली: निजामुद्दीन में तबलीगी जमात की तरफ से किए गए मजहबी प्रोग्राम का विरोध बरेलवी मसलक की तरफ से शुरू हो गया है। दरगाह आला हजरत से जुड़े आला हजरत ट्रस्ट की तरफ से प्रधानमंत्री और गृह मंत्री (Prime Minister and Home Minister) को पत्र लिखकर तबलीगी जमात पर प्रतिबंध की मांग उठाई गई है।
 | 
Corona Virus: आला हज़रत ट्रस्ट ने तबलीगी जमात के आयोजकों के खिलाफ ये मांग की 

बरेली: निजामुद्दीन में तबलीगी जमात की तरफ से किए गए मजहबी प्रोग्राम का विरोध बरेलवी मसलक की तरफ से शुरू हो गया है। दरगाह आला हजरत से जुड़े आला हजरत ट्रस्ट की तरफ से प्रधानमंत्री और गृह मंत्री (Prime Minister and Home Minister) को पत्र लिखकर तबलीगी जमात पर प्रतिबंध की मांग उठाई गई है। लॉक डाउन (Lockdown) में किए गए प्रोग्राम की दरगाह से जुड़े लोगों ने मजम्मत करते हुए अफसोस जाहिर किया है। 
Corona Virus: आला हज़रत ट्रस्ट ने तबलीगी जमात के आयोजकों के खिलाफ ये मांग की 
जमात के आयोजकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई (legal action) करने की मांग की है। आला हजरत ट्रस्ट (Ala Hazrat Trust) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहताशिम रज़ा खान ने कहा हमने प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को पत्र लिखा है। कोरोना जैसे महामारी के समय जब पूरी दुनिया अपने प्रियजनों को खोने के दर्द और दुःख से सहमी हुई। वहीं दिल्ली में तबलीगी जमात देश, विदेश के लोगों को इकट्ठा कर रहे है। उन्‍होंने कहा हम ये गैरजिम्मेदार व्यवहार बर्दाश्त नहीं कर सकते।

तबलीगी जमात के आयोजकों ने सुरक्षा और चिकित्सा संबंधी सावधानियों (Precautions) के बिना इस कार्यक्रम को आयोजित किया, जबकि इस बीमारी को पहले से ही पूरे विश्‍व में महामारी घोषित किया गया था। इस गैरजिम्मेदाराना व्यवहार से उन्होंने हमारे देश के लोगों को भी एक गंभीर स्थिति में डाल दिया। यह एक गंभीर मुद्दा है और सरकार को उनके खिलाफ जांच करनी चाहिए। क्योंकि भारत के अलावा वे पहले ही अन्य देशों को खतरे में डाल चुके हैं। आला हज़रत ट्रस्ट ने तबलीगी जमात के आयोजकों की  निंदा करते हुए मांग की है कि केंद्र सरकार उन आयोजकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे ताकि इससे दूसरों को सबक मिले।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: 8 साल के बच्चे ने कोरोना से लड़ने के लिए गुल्लक तोड़कर दी मदद

LOCKDOWN: दुर्गा अष्टमी पूजा के दौरान भक्तों ने ऐसे किया अपने व्रत का समापन