LOCKDOWN: हल्द्वानी के लोगों की घर वापसी के लिए जनसेवा टीम के अध्यक्ष ने किया यह काम

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) के प्रकोप को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से हजारों की संख्या में लोग दूसरे शहरों में फंस गए है। इसके बाद काफी लोग जद्दोजहद (Struggle) करके पैदल या अन्य माध्यमों से अपने घरों को निकल पड़े। संक्रमण (Infection) की गंभीरता को देखते हुए सरकार ने सभी
 | 
LOCKDOWN: हल्द्वानी के लोगों की घर वापसी के लिए जनसेवा टीम के अध्यक्ष ने किया यह काम

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) के प्रकोप को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से हजारों की संख्‍या में लोग दूसरे शहरों में फंस गए है। इसके बाद काफी लोग जद्दोजहद (Struggle) करके पैदल या अन्‍य माध्‍यमों से अपने घरों को निकल पड़े। संक्रमण (Infection) की गंभीरता को देखते हुए सरकार ने सभी राज्‍यों व शहरों की सीमाओं को लॉक (Lock) करने के निर्देश दिए। उसी दौरान हल्द्वानी के इंदिरा नगर का एक परिवार बरेली बारादरी क्षेत्र में प्रोग्राम में आया था, शहरों की सीमाएं लॉक होने के कारण यहीं फंस गया है। जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान ने प्रशासन से इन लोगों के घर पहुंचाने की मांग की है।
LOCKDOWN: हल्द्वानी के लोगों की घर वापसी के लिए जनसेवा टीम के अध्यक्ष ने किया यह कामकोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिये जनता कर्फ्यू के बाद से ही लॉकडाउन (Lockdown) किया गया हैं। इस दौरान हल्द्वानी के इंदिरा नगर का एक परिवार बरेली के बारादरी इलाके एक प्रोग्राम में आया था। उनके यहां आने बाद से ही लॉकडाउन जारी हो गया था। परिवार में औरतें, बच्चों समेत सभी 12 सदस्‍यों को इस दौरान कपड़े, खाने-पीने और बच्चों को दूध संबंधी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने प्रशासन से माँग की है कि इस तरह के लोगों की प्रशासन मदद करें ताकि ये सभी लोग अपने-अपने घर पहुँच सकें।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: गरीबों का हिस्सा डकारने वालों की होगी जांच