LOCKDOWN: सावधान! टिक-टॉक पर विडियो बनाकर किसी समुदाये का मजाक उड़ाना पड़ेगा भारी  

कोरोना वायरस (Corona virus) से बचने के लिए लॉकडाउन में लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। इस दौरान लोगों के पास इतना समय है कि लोग नए-नए तरीकों से टाइम पास (Time pass) कर रहें है। इनमें से एक तरीका मोबाइल पर टिक-टॉक विडियों बनाना है। लेकिन कुछ लोग टिक-टॉक (Tik-Tok) पर वीडियो
 | 
LOCKDOWN: सावधान! टिक-टॉक पर विडियो बनाकर किसी समुदाये का मजाक उड़ाना पड़ेगा भारी  

कोरोना वायरस (Corona virus) से बचने के लिए लॉकडाउन में लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। इस दौरान लोगों के पास इतना समय है कि लोग नए-नए तरीकों से टाइम पास (Time pass) कर रहें है। इनमें से एक तरीका मोबाइल पर टिक-टॉक विडियों बनाना है। लेकिन कुछ लोग टिक-टॉक (Tik-Tok) पर वीडियो बनाकर दिव्यांगों का मजाक बना रहे हैं। पुलिस का हूटर बचते ही विकलांगों की नकल उतारने पर उतारू हो जाते हैं। दिव्यांग सेवा समिति के अध्यक्ष मोहम्मद शकील ने ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।
LOCKDOWN: सावधान! टिक-टॉक पर विडियो बनाकर किसी समुदाये का मजाक उड़ाना पड़ेगा भारी  
कोरोना संक्रमण (Corona infection) ने पूरी दुनिया में महामारी का आतंक फैला रखा है। इस संकट की घड़ी से निकलने के लिए लोग ईश्‍वर से प्राथना कर रहे हैं। वहीं इस मुश्किल घड़ी के दौर में कुछ असामाजिक तत्व टिक-टॉक पर विडियो बनाकर विकलांगों का मजाक उड़ाते हुए विकलांगों की गरिमा को ठेस पहुंचा रहे हैं। भारतीय दिव्यांग सेवा समिति के अध्यक्ष मोहम्मद शकील ने दिव्यांगों की मजाक बनाने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ एसएसपी बरेली (SSP Bareilly) से शिकायत की। उन्‍होंने दिव्यांगों का मजाक उड़ाने वाले विडियों को डिलीट (Video delete) करने व विडियो को बनाने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: गरीबों का हिस्सा डकारने वालों की होगी जांच