LOCKDOWN: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डीआईजी को प्रार्थना पत्र देकर की ये मांग

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) को लेकर किए गए लॉकडाउन (Lockdown) का सख्ती के साथ पालन कराने गई पुलिसकर्मियों पर करमपुर चौधरी गांव के लोगों न जानलेवा हमला किया था। इसके बाद पुलिस (Police) ने जबावी कार्रवाही करते हुए गांव के कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। वहीं गांव के लोगों का कहना
 | 
LOCKDOWN: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डीआईजी को प्रार्थना पत्र देकर की ये मांग

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) को लेकर किए गए लॉकडाउन (Lockdown) का सख्‍ती के साथ पालन कराने गई पुलिसकर्मियों पर करमपुर चौधरी गांव के लोगों न जानलेवा हमला किया था। इसके बाद पुलिस (Police) ने जबावी कार्रवाही करते हुए गांव के कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। वहीं गांव के लोगों का कहना है कि वे बेगुनाह हैं। समाजवादी पार्टी (SP) के कार्यकर्ताओं ने गांव के निर्दोश लोगों को छोड़ने को लेकर डीआईजी राजेश पांडे को प्रार्थना पत्र सौंपा। जिसके बाद डीआईजी राजेश पांडे ने गांव वालों को यह यकीन दिलाया कि बेगुनाह लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाही नहीं की जाएंगी, वहीं किसी भी गुनेहगार को नहीं छोड़ा जाएगा।
LOCKDOWN: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डीआईजी को प्रार्थना पत्र देकर की ये मांगडीआईजी (DIG) राजेश पांडे ने कहा कि वीडियो फुटेज (video footage) के आधार पर जो लोग दोषी पाए जाएगें। उनके विरुद्ध ही कार्यवाही की जाएंगी। सभी इस दौरान अपने घर में रहकर लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करें। डॉ. अतुल अग्रवाल व वहां मौजूद सभी नेताओं ने कहा कि जो लोग फेसबुक (Facebook) के माध्‍यम लगातार शहर का माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएं तथा ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजाने को लेकर मांग की। इसके साथ गांव के बेगुनाह लोगों को छोड़ने के लेकर डीआईजी को प्रार्थना पत्र सौंपा। डीआईजी ने प्रार्थना पत्र स्वीकार करते हुए सभी नेताओं से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करने को कहा।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: बरेली के सुभाष नगर के परिवार ने जीती कोरोना से जंग, सभी की रिपोर्ट आयी निगेटिव