COVID-19: बरेली के सुभाष नगर के परिवार ने जीती कोरोना से जंग, सभी की रिपोर्ट आयी निगेटिव

बरेली: जिस तरह पूरे देश में कोरोना संक्रमण (Corona infection) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। वहीं बरेलीवासियों के लिए एक खुशी की बात सामने आई है। सुभाष नगर में पाए गए परिवार (Family) के सभी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) लोगों की रिपोर्ट अब निगेटिव (Negative) आ गई है। अब जाकर प्रशासन (Administration) ने राहत की
 | 
COVID-19: बरेली के सुभाष नगर के परिवार ने जीती कोरोना से जंग, सभी की रिपोर्ट आयी निगेटिव

बरेली: जिस तरह पूरे देश में कोरोना संक्रमण (Corona infection) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। वहीं बरेलीवासियों के लिए एक खुशी की बात सामने आई है। सुभाष नगर में पाए गए परिवार (Family) के सभी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) लोगों की रिपोर्ट अब निगेटिव (Negative) आ गई है। अब जाकर प्रशासन (Administration) ने राहत की सांस ली है।

COVID-19: बरेली के सुभाष नगर के परिवार ने जीती कोरोना से जंग, सभी की रिपोर्ट आयी निगेटिव29 मार्च को सुभाष नगर में महेश नाम का युवक जो नोएडा से आया था। उसमें कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे। साथ ही इस मामले में उसके परिवार की भी जांच की गई तो पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाएगा था। लेकिन जिला प्रशासन (District Administration) व स्वास्थ्य विभाग (Health Department) द्वारा युद्ध स्तर पर उनका इलाज किया गया। इसी के साथ  मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार (CM of Uttar Pradesh Government) द्वारा 21 जिलों को हॉटस्पॉट (Hotspot) घोषित किया गया।
COVID-19: बरेली के सुभाष नगर के परिवार ने जीती कोरोना से जंग, सभी की रिपोर्ट आयी निगेटिवबरेली में भी 9 तारीख को सुभाष नगर क्षेत्र में हॉटस्पॉट की घोषणा कर दी गई थी। चप्पे-चप्पे पर पुलिस प्रशासन लगाकर क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जांच का सिलसिला शुरू कर दिया गया और पुलिस प्रशासन की तरफ से ड्रोन कैमरा से निगरानी रखी गई थी। सोमवार को सीएमओ विनीत शुक्ला ने सुभाष नगर के कोरोना वायरस मरीजों के लिए एक अच्छी खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सुभाष नगर के महेश, प्रीति, रजनी, आशा रानी, विकास और ओम प्रकाश सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डीआईजी को प्रार्थना पत्र देकर की ये मांग