LOCKDOWN: राशन लेने आ गई सैकड़ो लोगों की भीड़

बरेली: लॉक डाउन (lockdown) का सबसे ज्यादा असर मजदूरों पर पड़ा है। उनके परिवारों में खाने तक की परेशानी हो गई है। तो वहीं इस संकट की घड़ी में कई सारे लोग गरीबों को खाना और खाने की सामग्री दे रहे है। बरेली में एसआरएमएस ट्रस्ट (SRMS Trust) की तरफ से गरीबों को राशन देने
 | 
LOCKDOWN: राशन लेने आ गई सैकड़ो लोगों की भीड़

बरेली: लॉक डाउन (lockdown) का सबसे ज्यादा असर मजदूरों पर पड़ा है। उनके परिवारों में  खाने तक की परेशानी हो गई है। तो वहीं इस संकट की घड़ी में कई सारे लोग गरीबों को खाना और खाने की सामग्री दे रहे है। बरेली में एसआरएमएस ट्रस्ट (SRMS Trust) की तरफ से गरीबों को राशन देने के लिए जैसे ही गाड़ी बरेली कालेज (Bareilly College) पहुंची तो वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ (crowd) जमा हो गई।
LOCKDOWN: राशन लेने आ गई सैकड़ो लोगों की भीड़अधिक भीड़ देख संस्था के लोग सारी राहत सामग्री (Relief Material) लेकर वापिस चले गए। दरअसल कालीबाड़ी इलाके के लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई की कुछ लोग राशन दे रहे है। तो बरेली कालेज के गेट पर सैकड़ो लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ ही देर में वहां पर लगभग 4-5 सौ लोग जमा हो गए। जिसके बाद संस्था के लोग को बिना राशन दिए ही चले गए। वही राशन लेने आये लोगों का कहना है की लॉक डाउन की वजह से पूरा देश बन्द है और कोई काम नहीं मिल रहा है। हम लोग रोज कमाते खाते है। इसलिए जैसे ही जानकारी हुई की राशन बट रहा है फौरन हम लोग आ गए।

यहाँ भी पढ़े

Corona Virus: आला हज़रत ट्रस्ट ने तबलीगी जमात के आयोजकों के खिलाफ ये मांग की

LOCKDOWN: रेलवे व एयरलाइंस ने शुरू की टिकट बुकिंग, इतनी तारीख से कर सकेंगे सफर