Lockdown : मथुरा में बाइक पर पत्नी और छह बच्चों को ले जा रहे युवक का जवाब सुन पुलिस दंग

लखनऊ। लॉकडाउन के कारण लोगों को घरों में रहने की अपील की है इसके बावजूद लोग बाहर निकलने से नहीं चूक रहे। मथुरा (Mathura) के कोसीकलां में भी एक ऐसा मामला सामने आया है कि आप जानकर दंग रह जाएंगे। हाईवे (Highway) पर एक बाइक पर एक युवक, महिला (Woman) और छह बच्चे दिखे तो
 | 
Lockdown : मथुरा में बाइक पर पत्नी और छह बच्चों को ले जा रहे युवक का जवाब सुन पुलिस दंग

लखनऊ। लॉकडाउन के कारण लोगों को घरों में रहने की अपील की है इसके बावजूद लोग बाहर निकलने से नहीं चूक रहे। मथुरा (Mathura) के कोसीकलां में भी एक ऐसा मामला सामने आया है कि आप जानकर दंग रह जाएंगे। हाईवे (Highway) पर एक बाइक पर एक युवक, महिला (Woman) और छह बच्चे दिखे तो पुलिस ने तत्काल उन्हें रोक लिया। पूछने पर युवक ने बताया कि पीछे उसकी पत्नी बैठी है और उसकी डिलीवरी (Delivery) कराने के लिए उसे अस्पताल ले जा रहा है। मजबूरन पुलिस ने उसे जाने दिया।

Lockdown : मथुरा में बाइक पर पत्नी और छह बच्चों को ले जा रहे युवक का जवाब सुन पुलिस दंगजानकारी के अनुसार अरशद नाम का युवक बाइक से अपने छह बच्चों और पत्नी को लेकर जा रहा था। उसने हेलमेट (Helmet) भी नहीं लगाया था। एक बाइक पर इतने लोगों को सावार देख हाईवे पर तैनात पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। पुलिस (Police) के पूछने पर अरशद ने बताया कि उसकी पत्नी के पेट में दर्द है। उसे अस्पताल ले जाना जरूरी है। बाइक पर बैठे बच्चे उसी के हैं। घर पर और कोई नहीं था इसलिए वह सबको साथ लेकर अस्पताल (Hospital) जा रहा है। युवक की बात सुनकर पुलिस ने उसे जाने दिया। लेकिन सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद ये घटना चर्चा का विषय बन गई है।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: इस जोड़े की शादी बन गई यादगार शादी, जानिए कैसे